पुलिस मेरा एनकाउंटर कर देगी - लॉरेंस बिश्नोई

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

LAWRENCE BISHNOI LAWYER EXCLUSIVE : लॉरेंस बिश्नोई को एनकाउंटर का डर अभी भी सता है। इस बाबत उसने कोर्ट में सुरक्षा के लिए अर्जी तो दाखिल की थी और जिसे अदालत ने मान भी लिया था, लेकिन इसके बावजूद अभी भी लॉरेंस बिश्नोई का डर बरकरार है। ये कहना है लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा का।

CRIME TAK के ASSOCIATE EDITOR चिराग गोठी को दिए EXCLUSIVE INTERVIEW में लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने ये खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनका CLIENT लॉरेंस बिश्नोई परेशान है। उसे अभी भी डर सता है कि कहीं उसका एनकाउंटर न हो जाए।

वकील विशाल चोपड़ा ने कहा, 'मैं पिछले एक साल से लॉरेंस बिश्नोई का वकील हूं। उसको करीब 40 मुकदमों में बरी किया जा चुका है। करीब 30 मुकदमें उस पर तब दर्ज हुए, जब वो जेल में था। ऐसे में खुद सोचिए कि कोई अपराधी भला कैसे इतने मामलों में शामिल हो सकता है। पिछले करीब 7 सालों में वो जेल में है और हरेक राज्य की पुलिस हर मामले में उसकी संलिप्तता दिखा रही है। ये कैसे मुमकिन है।'

ADVERTISEMENT

वकील विशाल ने कहा कि मीडिया की वजह से पुलिस दबाव में काम कर रही है और लॉरेंस बिश्नोई पर मुकदमें दर्ज करती जा रही है। उन्होंने कहा कि मूसेवाला केस में और सलमान को धमकी देने के मामले में उसका कोई रोल नहीं है।

NOTE : ज्यादा जानकारी के लिए हमारे सहयोगी चैनल CRIME TAK (YOU TUBE CHANNEL) पर चिराग गोठी के साथ देखें पूरी वीडियो। वीडियो का लिंक भी खबर में है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT