अब एक और कानूनी मुसीबत में फंसे Actor दर्शन, इस बार पत्नी विजयलक्ष्मी भी आ गईं लपेटे में, ये है संगीन वजह

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bengaluru, Karnataka: रेणुकास्वामी मर्डर केस (Renukaswami Murder Case) में जेल जा चुके कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर (Superstar Actor) दर्शन (Darshan) के सामने अब एक और मुसीबत आकर खड़ी हो गई है। एक्टर के साथ-साथ अब उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी भी एक संगीन मामले में फंस चुकी हैं। 

Forest Department की चार्जशीट

वेबसाइट न्यूज18 कन्नड़ में छपी एक खबर पर यकीन करें तो कर्नाटक राज्य वन विभाग (Forest Department) ने 2 दिन के अंदर एक आरोप पत्र (Chargesheet) दाखिल करने का फैसला लिया है। इस आरोप पत्र में विशेष नस्ल (Reserve Breed) के बत्तखों के अवैध प्रजनन (Breeding) के मामले में FIR दर्ज करने और उसकी सुनवाई में मौजूद न होने के लिए आरोप पत्र दाखिल करने का फैसला लिया गया था।

दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी मुख्य आरोपी

असल में पांच नोटिस के बावजूद एक्टर दर्शन सुनवाई में शामिल नहीं हुए थे। इस मामले में एक्टर दर्शन की पत्नी विजय लक्ष्मी को मुख्य आरोपी बनाया गया है जबकि उनके प्रॉपर्टी मैनेजर नागराज के साथ एक्टर दर्शन को सहयोगी बताया गया है। खुलासा यही है कि मैसूर जिले के टी. नरसीपुर में एक्टर दर्शन ने अपने फार्म हाउस में बत्तख की एक अनोखी नस्ल पाली। 

ADVERTISEMENT

Renika Murder Case Chikkanna
एक्टर दर्शन के बाद अब कॉमेडियन चिकन्ना की मुश्किलें बढ़ीं

कॉमेडियन चिकन्ना की भी बढ़ी मुसीबत

ये मामला इसलिए और भी ज्यादा पेंचीदा हो गया क्योंकि इस मामले में दर्शन को गिरफ्तार न करके वन विभाग ने भी लापरवाही बरती। कायदा और कानून के मुताबिक बतख की बार-हेडेड गूज नस्ल को रखना गैरकानूनी है। बताया यही जा रहा है कि एक सेलिब्रिटी और ऊंची पहुँच की वजह से उन्हें जांच की इजाजत दी गई। मगर अब वन विभाग ने इस मामले में फिर से तेजी दिखाई है। दूसरी ओर रेणुका स्वामी मर्डर केस में एक्टर चिक्कन्ना की भी मुश्किलें बढ़ती दिखाई देने लगी हैं। रेणुका स्वामी की हत्या से पहले दर्शन  ने अपने छोटे भाई के साथ एक पार्टी की थी। लिहाजा कॉमेडियन चिक्कन्ना को भी अब मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।

चिकन्ना के घर पर नोटिस चस्पा

बेंगलुरु की अन्नपूर्णेश्वरी पुलिस स्टेशन आरआर नगर में अभिनेता चिक्कन्ना के घर गई और दरवाजे पर एक नोटिस चिपकाया. डी गैंग की तरफ से रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में दर्शन और उनकी टीम तीन और दिनों तक पुलिस हिरासत में ही रहेगी। ये बात गौर करने वाली है कि दर्शन एक जाने माने एक्टर हैं इसके अलावा वो कन्नड़ फिल्मों के सफल निर्माता और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर भी हैं। कन्नड़ सिनेमा में उनका शुमार मशहूर अभिनेताओं की लिस्ट में किया जाता है। दर्शन ने 2006 में प्रोडक्शन हाउस थुगुदीपा प्रोडक्शंस की स्थापना की थी. इसका पहला प्रोडक्शन 'जोथे जोथेयाली' था, जिसमें दर्शन एक खास रोल में थे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...