UP Etawah Crime : 8 दिन पहले बेटी हुई और मामूली विवाद में लोगों ने इस सपा युवा नेता का कर दिया मर्डर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Etawah Murder News : यूपी के इटावा में एक सपा नेता (Samajwadi Party) की दिनदहाड़े लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. ये घटना इटावा के कल्याणपुर गांव में हुई. मरने वाले युवक की पहचान समाजवादी पार्टी युवजन सभा के सदर विधानसभा क्षेत्र के उपाध्यक्ष गिरजेश राजपूत के रूप में हुई. गिरजेश की एक साल पहले ही शादी हुई थी. अभी 8 दिन पहले ही बेटी पैदा हुई थी. बेटी होने से घर में खुशी थी लेकिन अचानक मातम पसर गया.

बताया जा रहा है कि घर के सामने सड़क पर बाइक फिसलने के बाद दो पक्षों में मारपीट हुई थी. जिसके बाद दोनों में मारपीट होने लगी. इसी मारपीट में दूसरे पक्ष ने लाठी-डंडे और सरिये से हमला किया. जिसमें घायल हुए गिरजेश को अस्पताल में भर्ती कराय गया जहां बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

UP Crime News in Hindi : ये घटना इकदिल थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में हुई. बताया जा रहा है कि यहां एक घर के सामने मौरंग पड़ी थी. 12 जुलाई को सपा युवजन सभा से सदर विधानसभा क्षेत्र का उपाध्यक्ष 23 वर्षीय गिरजेश राजपूत सड़क पर सफाई कर रहे थे.

ADVERTISEMENT

उसी समय सुबह के करीब साढ़े 8 बज रहे थे तभी गांव के बबलू और नीटू उर्फ अनुराग बाइक से वहां से गुजर रहे थे. सड़क पर मौरंग होने से उनकी बाइक फिसल गई. जिससे दोनों वहीं पर गिर पड़े. इसके बाद इन युवकों ने गाली-गलौज की तो गिरजेश से बहस होने लगी.

कुछ देर बाद ही बाइक सवार और उनकी तरफ से आए लोगों ने लाठी-डंडे और सरिये से पिटाई शुरू कर दी. इसमें वे घायल हो गए. परिवारवालों का कहना है कि वे लोग घायल अवस्था में पहले थाने में ले गए. लेकिन पुलिस ने उन्हें थाने में बैठा दिया और गिरजेश को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया. वहां पहुंचने पर गिरजेश को मृत घोषित कर दिया गया.

ADVERTISEMENT

पुलिस का कहना है कि एक आरोपी सुब्रत को अरेस्ट किया गया है और अन्य की तलाश जारी है. मृत युवक गिरजेश की एक साल पहले ही शादी हुई थी. 8 दिन पहले ही गिरजेश की एक बेटी हुई. इस घटना से परिवार में मातम का माहौल है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...