इंदौर डबल मर्डर के पीछे का राज खुला, पिता व 3 बहनें कहतीं थीं मानसिक रोगी इसलिए की थी हत्याएं

ADVERTISEMENT

Indore Murder : पिता और बहन की हत्या का आरोपी
Indore Murder : पिता और बहन की हत्या का आरोपी
social share
google news

इंदौर से धर्मेंद्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Indore Crime News : इंदौर में पिछले दिनों हुए डबल मर्डर केस के आरोपी को इंदौर पुलिस ने गोवा से गिरफ़्तार किया है. आठ नवंबर को मानसिक रोगी पुलिंद धामन्दे ने अपने पिता रिटायर्ड बैंक अधिकारी केके धामंदे और बहन रमा की मूसली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. आरोपी ने अपने पिता और तीनों बहनों से प्रताड़ित होकर इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था. डबल मर्डर की वजह का खुलासा करते हुए आरोपी ने बताया कि पिता और तीनों बहनें उसे मानसिक रोगी बोलकर प्रताड़ित करती थी. जिससे वो परेशान सा हो गया था और उसी के चलते उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया.

पूरी घटना 8 नवंबर की संयोगितागंज थाना क्षेत्र के वसुदैव कुटुंबकम अपार्टमेंट संवाद नगर की है. यहां रहने वाले पिता 76 वर्षीय किशोर धामंदे और बहन रमा अरोरा की पुलिंद धामंधे ने मुसली से हमला कर हत्या की थी. दोनों के शव 8 नवंबर को फ्लैट में मिले थे. पुलिस के पहुंचने के पूर्व आरोपी पुलिंद फरार हो गया. पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस की दो टाइम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. आरोपी हत्या करने के बाद अपने पिता के एटीएम कार्ड भी साथ ले गया था. पुलिस को उसके बैंक ट्रांजेक्शन से अलग अलग लोकेशन मिल रही थी. इंदौर पुलिस को पहले आरोपी की लोकेशन गुजरात के वडोदरा की मिली. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके बाद पुलिस की एक टीम वडोदरा पहुंची लेकिन तब तक आरोपी वहां से जा चुका था. फिर दूसरी लोकेशन गोवा की मिली. जहां से एटीएम से उसने पैसे निकले थे और गोवा की एक होटल में रूम लेकर फरारी काट रहा था. पुलिस को आरोपी की लोकेशन मिलते ही इंदौर पुलिस एक टीम गोवा पहुंची. वहां गोवा पुलिस की मदद से उसे तलाशा गया लेकिन जिस होटल में आरोपी रुका था. पैसे ख़त्म हो जाने की वजह से उसे होटल का रूम खाली करना पड़ा. और कई दिनों तक उसने गोवा के बीच पर फरारी काटी और आखिरी में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिता और तीनों बहनें उसे मानसिक रोगी बोलकर प्रताड़ित करती थी. जिससे वो परेशान सा हो गया था और उसी के चलते उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT