MP Indore News : इंदौर से खंडवा जा रही बस 50 फीट नीचे खाईं में गिरी, 5 की मौत, कई घायल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

इंदौर से धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

Madhya Pradesh Indore khandwa Accident News : मध्य प्रदेश के इंदौर-खंडवा रोड पर यात्रियों से भरी एक बस 50 फुट गहरी खाई में गिर गई. इस बस में 50 से 60 यात्री सवार थे. इस हादसे में 40 यात्री घायल हुए जबकि 5 की मौत होने की खबर है. हादसे की जानकारी मिलते ही राहत बचाव कार्य शुरू किया गया. ये बस इंदौर से खंडवा जा रही थी.

ये बस हादसा इंदौर के महू के सिमरोल थाना क्षेत्र में भैरव घाट पर हुई. बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. ये घटना सिमरोल थाना क्षेत्र की है.

ADVERTISEMENT

Indore khandwa Bus Accident : इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में एक यात्री बस 50 फुट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में 40 से अधिक यात्री घायल हुए. वहीं, 5 यात्रियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस के नीचे अभी भी कई यात्री फंसे हुए हैं. जिन्हें निकाले जाने का कार्य चल रहा है. बताया जा रहा है कि बस इंदौर से खंडवा जा रही थी.

हादसा सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट पर हुआ. बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी बस संतुलन खोने के बाद पलट गई और 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी. बस में 50 से 60 यात्री मौजूद थे. जिसमे पांच यात्रियों की बस के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...