Indore News : इस SHO ने महिला ASI को गोली मारी, फिर खुद को गोली से उड़ाया, एसएचओ की मौत, महिला ASI घायल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से सनसनीखेज खबर आई है. यहां के पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात एक महिला दरोगा (ASI) को एक थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर ने गोली मार दी. इसके बाद थाना प्रभारी ने खुद को गोली से उड़ा लिया.

इस घटना में थाना प्रभारी की मौत हो गई जबकि महिला दरोगा गंभीर रूप से घायल है. इस घटना से पूरे इंदौर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. वहीं घायल महिला दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुरुआत में इसे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

श्यामला हिल्स भोपाल में तैनात थाना प्रभारी हाकमसिंह पंवार 24 जून की दोपहर इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में आए थे. इस कंट्रोल रूम में एक महिला दरोगा से मुलाकात की. कुछ देर तक दोनों में बात हुई. इसके बाद थाना प्रभारी हाकमसिंह ने सर्विस रिवाल्वर निकाली और महिला पुलिस को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली.

ADVERTISEMENT

इस घटना में महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई. जबकि थाना प्रभारी हाकमसिंह की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र भी पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे.

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने मीडिया को बताया कि एक टीआई जिनकी पोस्टिंग भोपाल में थी वो पहले इंदौर आए. इसके बाद कार्यालय में तैनात महिला एएसआई को गोली मार दी. शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. लेकिन जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT