चाय बनाने में देरी से नाराज हुआ पति, पहले पीटा फिर गला दबा कर दी बीवी की हत्या

ADVERTISEMENT

crime news
crime news
social share
google news

ग्वालियर से सर्वेश पुरोहित की रिपोर्ट
 

MP Crime News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बीवी ने चाय बनाने में देरी की तो नाराज पति ने गला दबाकर हत्या कर दी. इस तरह से चाय को लेकर शुरू हुए विवाद मर्डर तक पहुंच गया. पति ने पहले अपनी पत्नी की पिटाई की. इसके बाद उसकी गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मरने वाली महिला के गले पर निशान मिले हैं. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा.

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पहले पति ने पिटाई की फिर गला दबाया

Husband Killed Wife : ये घटना ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के थाटीपुर गाँव की है. यहां रहने वाली 22 साल की साधना रजक नामक विवाहिता की उसके पति ने ही हत्या कर दी. पति का नाम मोहित रजक है. कहा जा रहा है कि पति पत्नी के बीच चाय को लेकर झगडा शुरू हुआ था. पत्नी साधना ने चाय बनाने में देर कर दी. बस इसी बात से पति बेहद नाराज हो गया. गुस्से में पति ने साधना की पिटाई शुरू कर दी. इस पर साधना ने विरोध किया. ये कहा कि बस चाय को लेकर इतना नाराज होने वाली बात क्या है. इस पर पति मोहित और आगबूबला हो गया और उसने पत्नी का गला दबा दिया. तेजी से गला दबाने की वजह से साधना जमीन पर बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. ससुरालियों ने साधना के मायका पक्ष को सूचना दी और मौत को संदिग्ध बताते रहे. पुलिस को भी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया. जब शव की जांच की गई तो मृतका के गले पर कसने के निशान स्पष्ट दिखाई दिए. उसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मोहित ने पत्नी का गुस्से में गला दबाना स्वीकार कर लिया.

 

ADVERTISEMENT

2021 में हुई थी शादी, 2 साल में कर दिया मर्डर

परिजनों ने बताया कि साधना और मोहित दोनों की शादी साल 2021 में हुई थी. मोहितरजक  लाउंड्री का काम करता है. शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक रहा था. लेकिन अभी डेढ़ साल से दोनों में झगड़े होते थे. लेकिन किसने सोचा था कि बस चाय को लेकर शुरू हुए झगड़े में साधना की मौत हो जाएगी. फिलहाल, पुलिस ये पता लगा रही है कि आखिर इस दावे में कितना सच है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT