इस लेडी गैंगस्टर ने पुलिसवालों की उड़ा रखी थी नींद, अब जाकर पहुंची सलाखों के पीछे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

वेनेजुएला की ये हॉट लेडी गैंगस्टर अब पुलिस की गिरफ़्त में आ चुकी है. इस 22 साल की गैंगस्टर का नाम कार्ला डियाज टोरेल्बा (Carla Díaz Torrealba) है. जो वेनेजुएला राजधानी काराकस में आतंक का दूसरा नाम बन चुकी थी. कार्ला ने इस 22 साल की उम्र में ही कई ख़ौफनाक़ वारदातों को अंजाम दिया है. इसने दूसरे गैंग के कई सदस्यों को मौत के घाट उतार डाला है

गैंगस्टर कार्ला इतनी शातिर थी कि वो पुलिस के हत्थे आ ही नहीं रही थी. वो तो अचानक पुलिस को ख़बर मिली कि कुख़्यात अपराधी कार्लोस लुइस (Carlos Luis) को राष्ट्रपति महल के पास देखा गया है. इतनी ख़बर मिलते ही पुलिस ने कार्लोस को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू किया. हालांकि, कार्लोस तो मौके से भाग निकला लेकिन कार्ला पुलिस के हत्थे चढ़ गई.

ये फीमेल गैंगस्टर दुश्मनों को फंसाने के लिए अपनी ख़ूबसूरती और बोल्डनेस का जाल बिछाया करती थी. किसी भी विरोधी को मौत के घाट उतारने के लिए कार्ला पहले उसे अपने हुस्न के जाल में रिझाती फिर शिक़ार कर डालती. हनीट्रैप में फंसाकर ये उनका अपहरण करती, फिर उन्हें मौत के घाट उतार देती. कार्ला को इससे पहले 2019 में डकैती के मामले में भी गिरफ्तार किया गया था. इतना ही नहीं कार्ला के बॉस कार्लोस लुइस को भी पुलिस लगभग एक दशक से तलाश कर रही है. कार्लोस के सिर पर तो 500,000 डॉलर का इनाम भी है, लेकिन इसके बावजूद कोई उसके बारे में जानकारी देने की हिम्मत नहीं करता.

ADVERTISEMENT

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि 22 साल की ग्लैमरस गैंगस्टर कार्ला एक बच्चे की मां है. जो इंस्टा पर भी काफी एक्टिव है. ये अपने हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है. ज़्यादातर तस्वीरों में ये घातक हथियारों के साथ देखी जा सकती है. इंस्टाग्राम पर गैंगस्टर के करीब 1500 फॉलोअर्स हैं.

आपको बता दें कि काराकास दुनिया के उन तमाम शहरों में शामिल है, जहां सबसे ज्यादा हत्याएं होती हैं. इस जगह लोग अपनी जान बचाने के लिए गैंगस्टरों को प्रोटेक्शन मनी देते हैं और इसी वजह से कार्ला और उसके बॉस यानी कार्लोस लुइस जैसे बजमाशों का यहां बोलबाला है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT