Kabul Blast : सुबह अलर्ट जारी और शाम में 2 धमाके, फिर तालिबान ने क्यों नहीं दी सुरक्षा? CRIME TAK ने सबसे पहले दी थी ख़बर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

काबुल में धमाके से 13 घंटे से भी पहले अमेरिका, ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया ने अलर्ट जारी कर दिया था. इसके बाद भी काबुल एयरपोर्ट पर उसी तरह से बम धमाका होना कई सवाल खड़े करता है. तालिबान ने भी ये दावा किया है कि उसने खुद ही उसने भी अलर्ट किया था. ऐसे में सवाल उठता है कि हमले की चेतावनी थी तो तालिबान जो खुद सरकार बनाने का दावा कर चुका है, उसने सुरक्षा की जिम्मेदारी क्यों नहीं ली?

'काबुल एयरपोर्ट से दूर रहें, कभी भी हो सकता है आतंकी हमला’, US-ब्रिटेन-ऑस्ट्रेलिया की अपने नागरिकों को चेतावनी

26 अगस्त की सुबह ही जारी हुआ था अलर्ट

इस अलर्ट को लेकर न्यूज एजेंसी AFP ने ख़बर जारी की थी. CRIME TAK ने भी आज सुबह ही ये खबर की थी. जिसमें बताया था कि अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन ने अपने नागरिकों को चेतावनी दी थी कि वह सुरक्षित स्थान पर चले जाएं. क्योंकि काबुल एयरपोर्ट पर आतंकी हमला (Terrorist Attack) होने की आशंका बढ़ गई है.

ADVERTISEMENT

ऑस्ट्रेलिया के विदेश विभाग द्वारा अफगानिस्तान में रह रहे अपने निवासियों से कहा गया कि अगर आप काबुल एयरपोर्ट के आस-पास हैं, तो किसी सुरक्षित स्थान पर मूव कर जाएं। वहीं, ब्रिटेन ने भी नागरिकों से कहा है कि वह किसी भी तरह अफगानिस्तान छोड़ दें।

Breaking News : काबुल एयरपोर्ट के बाहर विस्फोट, कई लोग घायलKabul Airport Serial Blast : काबुल एयरपोर्ट के बाहर सीरियल ब्लास्ट में 15 लोगों की मौत की ख़बरकाबुल एयरपोर्ट पर फंसे लाखों लोग, अब वहां से निकलने का बचा है एक ही रास्ता

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT