Jammu News : पुंछ में इस आतंकी संगठन ने किया ग्रेनेड से हमला, 5 जवान शहीद

ADVERTISEMENT

jammu news
jammu news
social share
google news

Jammu Terror Attack : जम्मू कश्मीर के पुंछ में जो 5 जवान शहीद हुए वो एक बड़ी आतंकी घटना थी. सेना की गाड़ी में किसी हादसे की वजह से आग नहीं लगी थी. बल्कि उस पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था. अब इस हमले की जिम्मेदारी पीपल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने ली है. ये संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़ा है. इसी से उसे फंडिंग मिलती है. अब एनआईए भी मौके पर जाकर पूरे मामले की जांच करेगी. 

दोपहर 3 बजे हुआ आतंकी हमला

सेना की तरफ से बताया गया है कि 20 अप्रैल की दोपहर करीब 3 बजे पुंछ के पास में हाइवे पर आतंकी हमला किया गया. पहले आतंकियों ने गोलीबारी की और फिर ग्रेनेड से हमला किया. जिसके बाद गाड़ी में आग पकड़ ली. इस घटना में मौके पर ही 5 जवान जिंदा जलकर शहीद हो गए. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीन तरफ से सेना की गाड़ी पर फायरिंग की गई. पूरी घटना में 4 या इससे ज्यादा आतंकियों के होने की आशंका है. ये घटना तब हुई जब जवान उस गाड़ी में सब्जी और खाना बनाने का सामान लेकर जा रहे थे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अनुच्छेद 370 हटने के बाद चर्चा में आया PAFF

जिस संगठन ने आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है उसका नाम जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद आया था. इसे पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से समर्थन मिला है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT