Indore : इंदौर में धार्मिक शोभायात्रा में युवक की हत्या, हजारों श्रद्धालुओं के सामने हुई घटना, धक्का लगने के विवाद में गले में चाकू मारा

ADVERTISEMENT

crime news
crime news
social share
google news

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर में शोभा यात्रा के दौरान एक युवक की बेरहमी से हत्या की गई. असल में शोभा यात्रा के दौरान एक युवक को धक्का लगने के बाद विवाद शुरू हुआ. जिसके बाद 26 साल के एक युवक के गले में चाकू घोंपा गया. इस वारदात को 8 से ज्यादा लोगों ने मिलकर अंजाम दिया. ये पूरी घटना हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की मौजूदगी में हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर में ये घटना 4 जनवरी की सुबह हुई. हजारों श्रद्धालुओं की मौजूदगी वाली एक धार्मिक शोभायात्रा में धक्का लगने को लेकर हुए विवाद में 26 वर्षीय युवक की गले में चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों की पहचान करते हुए इनमें से दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने ‘‘पीटीआई-भाषा’’ को बताया कि रणजीत हनुमान मंदिर की धार्मिक शोभायात्रा के दौरान धक्का लगने पर हुए विवाद में आरोपियों ने महू नाका क्षेत्र में शुभम रघुवंशी (26) के गले में चाकू घोंप दिया। उन्होंने बताया कि शोभायात्रा में हजारों श्रद्धालु शामिल थे। विश्वकर्मा ने बताया कि चाकू से घातक हमले के बाद खून से लथपथ रघुवंशी को उसके साथी एक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि हत्याकांड के आठ आरोपियों की पहचान की गई है जिनमें से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि छह अन्य आरोपियों की तलाश के साथ हत्याकांड की विस्तृत जांच जारी है।

ADVERTISEMENT

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT