ख़ाकी पर छाया बदमाशों का ख़ौफ़, दबिश डालने पहुँची पुलिस को दौड़ा दौड़ाकर गांववालों ने पीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

ख़ौफ़ में ख़ाकी

HARYANA CRIME NEWS: अक्सर ख़ाकी के ख़ौफ़ की ख़बरे सामने आती हैं लेकिन हरियाणा से ख़ाकी के खुद ख़ौफ़ में आने की खबर सामने आई है...यहां रेड डालने गई पुलिस की बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी। अचानक हुए हमले से कई पुलिसवाले गांव हो गए।

हथियारबंद बदमाशों के हमले से हरियाणा के मेवात इलाक़े में अब पुलिसवाले ही दहशत में हैं। ये क़िस्सा मेवात से सामने आया और पुलिस अब अपनी वर्दी की इज़्ज़त बचाने के लिए गांव में छापामारी कर रही है।

ADVERTISEMENT

पुलिसपार्टी पर गांवावालों का हमला

POLICE BEATEN: दरअसल हुआ यूं कि लूट के आरोपी और एक भगोड़े बदमाश ख़ालिद को गिरफ़्तार करने के लिए हरियाणा में फ़रीदाबाद की पुलिस की एक टीम झिमरावट गांव पहुँची। इससे पहले पुलिस की टीम अपनी छापामारी कार्रवाई को किसी अंजाम तक पहुँचा पाती गांव के ही आधा दर्जन लोगों ने हथियारों के साथ पुलिस पर हमला कर दिया।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने अपनी छापामारी से बदमाश को पकड़ भी लिया था। लेकिन अचानक हुए हमले से पुलिस की टीम घबरा गई। पुलिस की इसी घबराहट का फायदा उठाया गांव के लोगों और वहां के हथियारबंद बदमाशों ने। और पुलिस की गिरफ़्त में चले गए अपने साथी को न सिर्फ आज़ाद करवाया बल्कि दौड़ा दौड़ाकर पुलिसवालों की पिटाई कर डाली।

ADVERTISEMENT

पुलिस की गिरफ़्त से बदमाश को छुड़ाया

LATEST CRIME NEWS IN HINDI: झिमरावट गांव का रहने वाले ख़ालिद के ख़िलाफ़ फरीदाबाद ज़िले के थाना धौज में एक लूट का मामला दर्ज है। इतना ही नहीं आरोपी ख़ालिद को अदालत पहले ही भगोड़ा घोषित कर चुकी है। बुधवार को सब इंस्पेक्टर मोहम्मद हारुन एक टीम लेकर ख़ालिद के गांव पहुँचे और उसे घर से गिरफ़्तार भी कर लिया।

लेकिन इससे पहले पुलिस की टीम ख़ालिद को लेकर गांव से बाहर निकल पाती, तब तक गांव के 10 से 12 लोगों ने मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। पुलिसवाले जब तक इस अचानक हुए हमले से संभल पाते गांववाले ख़ालिद को छुड़ाकर वहां से भाग निकले।

पिटाई के बाद पुलिस को बदमाशों की तलाश

HARYANA POLICE NEWS:इस घटना के बाद पुलिस गांव से बाहर निकली और फिर थाने से और पुलिसवालों को बुलवाकर दोबारा छापामारी की कार्रवाई पूरी की। ये और बात है कि उन्हें मोस्ट वॉन्टेड बदमाश ख़ालिद तो नहीं मिला। लेकिन चार नामजद बदमाशों के ख़िलाफ़ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बीच पुलिस कुछ और लोगों को पकड़कर थाना ले आई जिसमें एक महिला भी शामिल है।

मेवात इलाक़े में पुलिस के खिलाफ़ पहली बार हमला नहीं हुआ है। यहां अक्सर पुलिस को ऐसे ही हालात का सामना करना पड़ता है। बहरहाल पुलिस ने हमला करने वालों में शामिल महिला को तो पकड़ लिया है जबकि बाकी आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT