लव मैरिज करने की सजा : बाजार में कह रहे थे इतनी गोलियां मारो की तुरंत मर जाए फिर कर दिया मर्डर

ADVERTISEMENT

Panipat Murder in Love Marriage
Panipat Murder in Love Marriage
social share
google news

पानीपत से प्रदीप कुमार की रिपोर्ट

Panipat Crime News : हरियाणा के पानीपत में लव मैरिज (Murder Love Marriage) से खफा लड़की के परिजनों ने 27 साल के युवक की हत्या कर दी. 
बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां बरसाई. जिससे मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया.
हरियाणा के पानीपत में दूसरी जाति में लव मैरिज करने की युवक को सजा दी गई.
मृतक युवक के भाई विजय ने बताया कि अंसल सुशांत सिटी में वह लोग सब्जी और नारियल का ठेला लगाते हैं. दोनों भाई रोजाना की तरह काम पर लगे हुए थे. 
इसी दौरान कुछ बदमाश वहां पर आए और बंटी पर ताबड़तोड़ एक के बाद एक कई राउंड फायर करते रहे. वारदात में घायल बंटी ने मौके पर दम तोड़ दिया.

बदमाश बार-बार कहते रहे, गोली मारो..


मृतक बंटी के भाई विजय ने बताया कि बदमाश एक दूसरे को बोल रहे थे कि ये किसी भी कीमत पर बचना नहीं चाहिए और गोली मारो.  जिससे साफ जाहिर होता है कि बदमाश हत्या के इरादे से आए और हत्या करके आसानी से फरार हो गए. 

3 साल पहले की थी बंटी ने गांव की लड़की से लव मैरिज

बंटी मूल रूप से पानीपत जिले के गांव बबैल का रहने वाला था. 3 साल पहले उसने गांव की ही लड़की काजल के साथ विवाह किया था. बंटी और लड़की दोनों अलग-अलग जाति से थे. इसलिए घरवाले विरोध कर रहे थे. लड़की के परिजन लगातार उसे धमकी दे रहे थे. प्रेम विवाह करने के बाद बंटी और उसकी पत्नी काजल गांव छोड़कर पानीपत की अंसल सुशांत सिटी में किराए पर रहने लगे थे.

ADVERTISEMENT

मामले की जांच कर रहे अधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे थे. इस वारदात में एक युवक की मौत हो गई. लव मैरिज में मर्डर के सवाल पर जांच अधिकारी नवीन कुमार ने कहा कि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...