मुर्दाघर से कहां चला गया मुर्दा, अस्पताल को सूंघ गया सांप, घरवालों ने लगाया सनसनीख़ेज़ आरोप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

लापता हो गई लाश

Faridabad crime news: क्या लाशें भी चलती हैं, क्या कोई मुर्दा कहीं भाग सकता है? अगर इन सवालों का जवाब न है तो दिल्ली से सटे हरियाणा के फ़रीदाबाद की मॉर्चुरी से एक डेडबॉडी कहां लापता हो गई? इस सवाल का जवाब रेलवे पुलिस और अस्पताल प्रशासन से पूछा जा रहा है लेकिन किसी को इसका जवाब पता हो तो बताए?

हर तरफ सन्नाटा है और जिसकी लाश लापता हुई उस युवक के घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है। लाश के लापता होने का ये क़िस्सा फरीदाबाद से सामने आया है। और ये बात उस वक़्त सामने आई जब अपने परिजन की लाश को लेने के लिए घर के लोग पोस्टमॉर्टम हाउस पहुँचे।

ADVERTISEMENT

सिविल अस्पताल से कहां गया शव

Haryana news in Hindi: ये अजीबो ग़रीब क़िस्सा कुछ यूं है कि बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के नज़दीक सोनू नाम के एक नौजवान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। ये घटना बीती 10 जनवरी की थी। सोनू की तलाश में निकले उसके घर के लोग जब जीआरपी स्टेशन पहुँचे तो वहां उन्हें पता चला कि एक अनजान शख्स की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी।

ADVERTISEMENT

लिहाजा उसका शव सिविल हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में रखवा दिया गया था। मौके पर खींची गई तस्वीरों के आधार पर घरवालों ने सोनू की शिनाख्त भी कर ली थी।

ADVERTISEMENT

शव की ख़ातिर घरवाले धरने पर बैठे

Latest sensational news in Hindi: इसके बाद सोनू के परिवार के लोग उसका शव लेने के लिए मॉर्च्यूरी पहुँचे तो वहां से सोनू का शव नदारद था। अब उसे ज़मीन ख़ा गई या आसमान कोई बताने वाला नहीं था। यहां तक कि पोस्टमॉर्टम हाउस के किसी भी कर्मचारी को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है।

सोनू का शव न मिलने से तो उसके घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है लेकिन इधर पुलिस और अस्पताल प्रशासन के पॉंव के नीचे से ज़मीन ही खिसक गई है। सोनू का परिवार अड़ा हुआ है जब तक उन्हें सोनू का शव नहीं मिलता तब तक वो अस्पताल में ही धरना दिए बैठे रहेंगे।

अस्पताल प्रशासन की हालत ख़राब

Haryana Police News: जबकि उधर अस्पताल प्रशासन और पुलिस के लोग इस मामले में कोई तसल्लीबख़्श बहाने की तलाश में हैं ताकि ये बवाल किसी तरह से टल जाए। सोनू के परिवार के लोगों का आरोप है कि अस्पताल के कर्मचारियों ने लापरवाही दिखाते हुए उसकी लाश को किसी और के हवाले कर दिया।

आरोपों से बचने के लिए अब अस्पताल प्रशासन मामले की जांच कराने की बात कह रहा है। यानी वो अब सोनू की वो लाश तलाश करने का जुगाड़ कर रहा है ताकि सोनू के परिवारवालों को समझाया बुझाया जा सके। अब सोनू की लाश कहां चली गई...ये सोच सोच कर समूचा अस्पताल मरणासन्न हो गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT