गुरुग्राम में तेज़ रफ़्तार का क़हर, चार पहियों ने कुचल दी दो ज़िंदगियां

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बेलगाम रफ़्तार का क़हर

LATEST CRIME NEWS:साइबर सिटी में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने दो नौ जवानों की जान ले ली। एक तेज़ रफ़्तार बेलगाम हुई ब्रेज़ा कार ने एक्टिवा स्कूटी पर सवार दो लड़कों को कुचल दिया। मामला रविवार की रात अतुल कटारिया चौक के पास का है। जहाँ U K नंबर गाडी ने दो एक्टिवा सवार युवकों को इतनी तेज़ी से टक्कर मारी कि दोनों की मौके पर मौत हो गयी।

मरने वालों की पहचान भीम नगर के रहने वाले संजीव और गुड़गांव गांव के रहने वाले केवल के तौर पर सामने आई है। बहरहाल पुलिस ने शवों को कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है

ADVERTISEMENT

चार पहियों ने कुचल दी दो ज़िंदगी

GURUGRAM ACCIDENT NEWS : इस मामले में मृतकों के परिजनों की मानें तो संजीव और केवल दोनों निजी कंपनी में काम करते थे और नौकरी से छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। मरने वालों के घरवालों ने बताया कि उत्तराखंड के आरटीओ में रजिस्टर्ड एक ब्रेजा गाड़ी में तीन युवक सवार थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार तीनों शराब के नशे में थे। चश्मदीदों के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद गाड़ी सवार तीनों लड़कों को भी चोट आई।

ADVERTISEMENT

लेकिन मौके पर मौजूद गवाहों के मुताबिक जब गाड़ी में सवार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया उसी वक़्त मृतक के परिवार वाले भी अस्पताल पहुँच गए। उनके अस्पताल पहुँचते ही हंगामा हो गया जिसका फायदा उठाकर ब्रेजा सवार तीनों लड़के मौके से फरार हो गए।

ADVERTISEMENT

चश्चमदीद के मुताबिक ब्रेजा गाड़ी और एक्टिवा के बीच की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक्टिवा के परखचे उड़ गए जबकि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गया.। बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT