Gujarat : गुजरात में BJP की महिला नेता की तलवार से मारकर हत्या, पटाखे चलाने के विवाद में मर्डर, 3 लोग गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Madhuben Joshi Murder : अस्पताल का फाइल फुटेज
Madhuben Joshi Murder : अस्पताल का फाइल फुटेज
social share
google news

Gujarat Madhuben Joshi Murder : गुजरात के अमरेली जिले के धारी कस्बे में भाजपा की महिला पदाधिकारी मधुबेन जोशी का सनसनीखेज तरीके से मर्डर कर दिया गया. इस घटना को आपसी विवाद में पड़ोसियों ने ही अंजाम दिया. असल में दिवाली के आसपास पटाखे फोड़ने को लेकर बच्चों में विवाद हुआ था. उसी के कुछ दिन बाद ही पड़ोसियों ने तलवार से हमला किया था. जिसमें मधुबेन जोशी की मौत हो गई थी. इस मामले में अब तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आखिर क्या है पूरा मामला. आइए जानते हैं. 

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक महिला पदाधिकारी की उसके पड़ोसियों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। अमरेली जिले के पुलिस अधीक्षक हिमकर सिंह के मुताबिक यह घटना बुधवार देर रात को हुई। पुलिस ने भाजपा की पदाधिकारी मधुबेन जोशी (55) की हत्या के आरोप में बृहस्पतिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में मधुबेन के बेटे रवि जोशी घायल हो गए हैं।

छोटी सी बात को लेकर पड़ोसियों ने किया हमला

Madhuben Joshi Murder : मधुबेन जोशी भाजपा की एक स्थानीय पदाधिकारी थीं, जिन्होंने इससे पहले पार्टी की अमरेली जिला इकाई के सचिव और धारी तालुका पंचायत के निर्वाचित सदस्य के रूप में कार्य किया था। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपियों की पहचान रुशिक मेहता (22), जयओम मेहता (20) और हरिओम मेहता (18) के रूप में हुई है, जो धारी कस्बे की शिव नगर सोसाइटी में रहते हैं। पुलिस अधीक्षक हिमकर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि तीनों आरोपी मधुबेन जोशी के घर के पास ही रहते हैं और उनके घर के बाहर पटाखे जलाने के दौरान हुई एक छोटी सी दुर्घटना को लेकर आरोपियों का मधुबेन और उनके बेटे रवि के साथ झगड़ा हुआ था।

ADVERTISEMENT

तलवार से किए थे हमले

Crime News : पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हालांकि, दुर्घटना छोटी थी, तीनों आरोपियों ने पहले भाजपा नेता से बहस की और फिर उन पर और उनके बेटे पर तलवारों से हमला कर दिया। इस हमले में रवि को चोटें आईं हैं, जबकि बांह पर गहरे घाव के कारण नस कट जाने से उनकी मां मधुबेन की मौत हो गई। हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ’’ मधुबेन के दूसरे बेटे रितेश ने संवाददाताओं को बताया कि कुछ दिन पहले उनके घर के पास पटाखे फोड़ने को लेकर रवि से आरोपियों की बहस हुई थी। रितेश के मुताबिक बुधवार को जब रवि अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था, तो तीनों आरोपियों ने जानबूझकर उसके दोपहिया वाहन को अपनी कार से टक्कर मार दी थी। रितेश ने कहा, ‘‘ जब मेरी मां और भाई उन्हें इस हरकत के लिए फटकार लगाने उनके घर गए तो उन्होंने उन पर तलवार से हमला कर दिया। हाथ पर गहरे घाव के कारण मेरी मां की मौत हो गयी। ’’

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...