गैंग्स ऑफ पंजाब का गैंगवार, पहली गोली चली राजस्थान में, नागौर में साधा बंबिहा गैंग ने पहला निशाना

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gangs Of Punjab: राजस्थान के नागौर में कोर्ट के बाहर सोमवार को जो कुछ भी हुआ इसका अंदेशा पंजाब पुलिस को काफी पहले से होने लगा था। लेकिन राजस्थान की पुलिस को अंदाज़ा नहीं था कि सोमवार को नागौर ही गैंग्स ऑफ पंजाब की आपसी दुश्मनी निकालने की जगह बन जाएगी।
नागौर की पुलिस ने सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐन उसकी नाक के नीचे पंजाब और हरियाणा के शूटर सरेआम गोलियों की बौछार करते हुए एक गैंग्स्टर को ऐन कोर्ट के बाहर इस तरह गोलियों से भून डालेंगे।
इस शूटआउट की ज़िम्मेदारी जैसे ही हरियाणा के गैंग्स्टर कौशल चौधरी और बंबिहा गैंग ने ली तो बात को समझते देर नहीं लगी कि मामला आपसी रंजिश और गैंगवॉर का ही है।
इस शूटआउट के बाद गैंग्स्टर कौशल चौधरी ने जिस अंदाज़ में इसकी जिम्मेदारी ली है उससे एक बात का अंदाजा और हो जाता है कि ये बात अभी यहीं रुकने वाली नहीं है। असल में कौशल चौधरी ने कुछ तस्वीरें आजतक के साथ साझा की। इन तस्वीरों में नागौर में कोर्ट के बाहर मारा गया गैंग्स्टर संदीप बिश्नोई के साथ साथ लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर भी थी जिस पर लाल रंग का क्रॉस लगा हुआ है। और वो तस्वीर कौशल  चौधरी गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी।

Gangs Of Punjab: सवाल उठता है कि आखिर ये बदला किस बात का है। असल में 29 मई को पंजाब के मानसा ज़िले में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद बंबिहा गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर ऐलान किया गया था कि सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का बदला लिया जाएगा। और ये उसकी पहली किस्त के तौर पर राजस्थान के नागौर में कौशल चौधरी गैंग के शार्प शूटर ने कोर्ट के बाहर संदीप को उस वक़्त नौ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया, जब पुलिस उसे कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही थी।
कौशल चौधरी और बंबिहा गैंग ने इस शूटआउट को लेकर फेसबुक पोस्ट की...और शूटआउट की जिम्मेदारी भी ली। ऐसे में कहा जा सकता है कि

मूसेवाला की हत्या के बाद बंबिहा गैंग का पलटवार
इससे पहले लॉरेंस और गोल्डी गैंग ने बंबिहा गैंग को गहरे ज़ख्म दिए,बंबिहा गैंग से ताल्लुक रखने वाले मनदीप मनाला की फिलिपींस में हत्या करवाई।
मनदीप मनाला की हत्या गोल्डी बराड़ ने करवाई थी

ADVERTISEMENT

Gangs Of Punjab: ऐसे में अब संदीप विश्नोई की हत्या के बाद एक बार फिर से गैंगवार के बादल मंडराते दिखने लगे हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बंबिहा गैंग का पहला पलटवार है.... दरअसल, दविंदर बंबिहा नाम के फेसबुक अकाउंट से नागौर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली गई है।
5 अगस्त को फिलिपिंस में बंबिहा गैंग के गैंगस्टर की हत्या के बाद गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में फरार शूटर दीपक मुंडी का ऑडियो जारी किया था....जिसमें
शूटर दीपक मुंडी का ऑडियो में चैलेंज किया था, लॉरेंस के शूटर ने कौशल चौधरी और बंबिहा गैंग को चुनौती दी थी। और दीपक मुंडी ने बंबिहा गैंग को टुच्चा गैंग कहा था
दीपक मुंडी ने कहा था कि 'जो हाल मूसेवाला का हुआ, वही सबका होगा'.... ऑडियो में कौशल चौधरी, बंबिहा और बवानियां गैंग को टुच्चा गुंडा कहा था... साथ ही कहा था कि कौशल और बंबिहा गैंग को मारकर इस तरह बदला लिया जाएगा, जो इतिहास में दर्ज होगा...

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT