नशे में धुत लड़की ने सेना के जवान को मारा धक्का

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

लखनऊ की थप्पड़ गर्ल तो आपको याद ही होगी. बिल्कुल होशो हवास में उसने कैब ड्राइवर को दे थप्पड़ दे थप्पड़ मारा था. अब ऐसा ही एक और मिलता जुलता मामला सामने आया है. दरअसल मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की नशे में धुत सेना के जिप्सी पर लात मार रही है

.

नशे में टल्ली होकर इस लड़की ने बीच सड़क पर खूब हंगामा किया लड़की ने सेना की जीप को रोक लिया और इस पर लात मारने लगी. ये देखकर सेना का एक जवान गाड़ी से बाहर निकला और लड़की को रोकने की कोशिश करने लगा. लड़की ने उसे भी बदतमीज़ी की और उस सैनिक को धक्का मारा.

ADVERTISEMENT

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 8 सितंबर की है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच सड़क पर लड़की खूब हंगामा कर रही है. सड़क पर भीड़ लगी हुई है.

वो सेना की एक जीप के सामने खड़ी हो जाती है, फिर उसमें लात मारने लगती है. सैनिक ने उसे रोकने की बहुत कोशिश की तो उसने उसको धक्का मार कर दूर कर दिया. इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने उसे कैमरे में कैद कर लिया.

ADVERTISEMENT

हंगामा बढ़ता देख लोगों ने पुलिस को बुला लिया. जिसके बाद पुलिस ने कहा कि महिला ने नशे में बीच सड़क पर हंगामा किया है. उसके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है पुलिस ने ये भी कहा कि सेना की ओर से इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई है.

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर लोग इसकी तुलना लखनऊ गर्ल कर रहे हैं जिसने एक कैब ड्राइवर की पिटाई कर दी थी.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले लखनऊ में एक वीड्यो वायरल हुआ था. जिसमें एक लड़की कैब ड्राइवर को खूब मारती है .बचाव के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी बीच में आते हैं लेकिन महिला फिर भी नहीं रुकती है और कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रहती हैं.

यहां तक कि वह बीच सड़क पर लोगों की मौजूदगी में वह इंसानियत को शर्मसार कर रही हैं लेकिन वहां पर जुटी भीड़ में से किसी लड़की को रोकने की कोशिश नहीं की बस लोग तमाशा देखते रहे.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT