बीवी की दूसरी शादी से खफा दामाद ने सास को चाकुओं से गोद डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP Murder Story: मध्य प्रदेश के उमरिया से एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसे सुनकर होश आपके भी उड़ सकते हैं। आमतौर पर जुर्म के ऐसे किस्से सामने नहीं आ पाते। उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना इलाके में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां घर के मेहमान दामाद ने अपनी ससुराल में मौत का ऐसा खौफनाक वाकया अंजाम दिया कि सुनने वालों की रुह फनां हो गई। 

फरार आरोपी पर 30 हजार का इनाम

बताया जा रहा है कि घर के दामाद ने अपनी ही सास को चाकूओं से गोद डाला। वारदात करने के बाद आरोपी दामाद मौके से फरार भी हो गया। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने 30 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया है। आरोपी की इस वारदात के बाद महिला की अधिक खून बह जाने से मौके पर ही मौत हो गई।  

घरेलू झगड़े की वजह से की दूसरी शादी

दरअसल गांव जरहा के रहने वाली राजकुमारी गुप्ता की दो संतानें हैं, पुत्र संजू और पुत्री सीमा। पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। राजकुमारी ने अपनी बेटी की शादी आरोपी शंकर गुप्ता से कुछ साल पहले कर दी थी। जिससे एक ढाई वर्ष की बच्ची भी है। शादी के बाद घरेलू कलह की वजह से पति पत्नी के बीच झगड़ा लगातार बना रहा जिसकी वजह से दोनों अलग अलग हो गए। कई महीनों तक बेटी के घर बैठने से आस पड़ोस में जब खुसर फुसर शुरू हुई तो राजकुमारी गुप्ता ने अपनी बेटी सीमा का दूसरा विवाह मानपुर के गांव में कर दिया। इस शादी से सीमा और उसकी ढाई साल की बच्ची बेहद खुशहाल है। लेकिन इस शादी से सीमा का पुराना पति खुश नहीं बल्कि बुरी तरह बौखला गया। 

ADVERTISEMENT

ससुराल पहुँचकर सास को चाकू से गोदा

लिहाजा गुस्से में आकर शंकर ने खौफनाक वारदात कर दी। 9 मई को गुरुवार की दरमियानी रात दामाद शंकर गुप्ता जरहा में अपनी ससुराल पहुँचा। वहां पहुंचते ही वह अपनी सास राजकुमारी गुप्ता से झगड़ा करने लगा। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दामाद शंकर गुप्ता ने अपनी सास पर चाकुओ से हमला कर दिया। इस हमले में राजकुमारी गुप्ता गम्भीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोग आनन फानन में उसे शहडोल के जिला अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

आरोपी दामाद के पीछे पुलिस

इस वारदात के बाद नोरोजाबाद थाने में 16 मई को हत्या का मुकदाम दर्ज किया गया । शहडोल जोन के एडीजी डी सी सागर ने भी मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया। इसके साथ ही आरोपी दामाद शंकर गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज किया गया। साथ ही उसको गिरफ्तार कराने वाले को 30 हजार के इनाम की घोषणा की गई है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT