Delhi Child Killed: दिल्ली में दो बच्चों को कुत्तों ने नोच नोच कर मार डाला! दो दिन में दो सगे भाई बने आवारा कुत्तों का शिकार!

ADVERTISEMENT

दो भाइयों की मौत
दो भाइयों की मौत
social share
google news

Delhi Shocking News: राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है.आवारा कुत्तों ने दो मासूम बच्चों की जान ले ली है. जी हां यह दिल दहला देने वाली वारदात दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में सिंधी कैंप की है,जहां पहली घटना 10 मार्च को हुई थी जिसमें 7 साल का मासुम आनंद की मौत आवारा कुत्तों के वजह से हुई थी वहीं दूसरी वारदात 12 मार्च की है.जब 5 साल का मासूम आदित्य अपने झुग्गी के बाहर शौच करने के लिए गया था,, पूरी घटना की एक एक पहलू आपको इस रिपोर्ट में तफ्सील से बता रहे हैं।

दो तस्वीर उन मासूम बच्चों की है जिसको आवारा कुत्तों ने जान ले ली है,, पहला 7 साल का आनंद है तो दूसरा 5 साल का आदित्य है. यह घटना है दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके के पास सिंधी कैंप की. यह पूरा इलाका झुग्गी वाला है, गरीब मजदूर लोग फॉरेस्ट की जमीन पर यहां पर झुग्गियां बनाकर रहते हैं.इनके झुग्गियों के बगल में ही यह सारा फॉरेस्ट लैंड है. घटना इसी इलाके में रहने वाले कुत्तों के वजह से हुआ है,, महज 2 दिनों में हुई इस वारदात के चलते एक ही परिवार के दो मासूम की जान चली गई. घटना बेहद दुखद है इस पूरी घटना पर परिवार सदमे में है।

यह घटना बेहद चौंकाने वाला है इसमें तमाम एजेंसियों का फेलियर साफ देखने को मिल रहा है,, इस पूरी घटना पर हमारे संवाददाता राकेश सोनी ने मौके से घटना की पूरी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT