गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से 10 दिनों तक पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस, इस बड़े केस में मिली है रिमांड

ADVERTISEMENT

lawrence bishnoi
lawrence bishnoi
social share
google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Crime News : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से अब दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ करेगी. इसके लिए दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई को 10 दिनों के रिमांड पर लिया है. इससे दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी इलाके में फायरिंग और एक्सटॉर्शन केस में पूछताछ की जाएगी. साकेत कोर्ट ने 10 दिनों की रिमांड मंजूर की है. हालांकि, पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड मांगी गई थी. लेकिन 10 दिनों की रिमांड मिली. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई को गुजरात की साबरमती जेल से दिल्ली के तिहाड़ जेल में लाया गया था. इसकी हिट लिस्ट भी अभी सामने आई थी. जिसमें उसने सलमान खान समेत कई नामी लोगों को मारने की तैयारी की थी.

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर ये हैं टॉप 10 टारगेट

lawrence bishnoi top 10 targets: एनआईए से पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक महत्वपूर्ण बयान सामने आया है. बिश्नोई ने स्वीकार किया है कि TOP 10 टारगेट लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पहले स्थान पर हैं. उन्होंने कहा है कि उन्हें किसी भी कीमत पर सलमान खान को मारना है. इसके अतिरिक्त, उन्होंने उन लोगों के नाम भी उठाए हैं जो उनकी सूची में शामिल हैं. एनआईए की जांच में बिश्नोई ने कहा है कि सलमान खान ने जोधपुर में काले हिरण की शिकारी की है, जिसे बिश्नोई समाज आदर्श मानता है. इसी कारण से वह सलमान खान को जान से मारना चाहता है. उन्होंने यह भी स्वीकार किया है कि वह सलमान खान की रेकी के लिए संपत नेहरा को मुंबई भेजा था, लेकिन उसे एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 2 - शगुनप्रीत 

Gangster Lawrence Bishnoi's target number 2 - Shagunpreet: बिश्नोई ने अपने दूसरे लक्ष्य के बारे में बात करते हुए शगुनप्रीत का नाम लिया है. शगुनप्रीत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का मैनेजर हैं, जो खाता रखने के लिए जिम्मेदार हैं. लॉरेंस के अनुसार, लॉरेंस के निकट स्थित विक्की मुद्दुखेड़ा के शूटरों यानी हत्यारों को छुपाने में शगुनप्रीत ने मदद की थी.

ADVERTISEMENT

Shaganpreet Singh|  Manager of Sidhu Moose Wala

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 3 मनदीप धालीवाल  

Gangster Lawrence Bishnoi's target number 3 Mandeep Dhaliwal: लॉरेंस बिश्नोई ने एनआईए को बताया है कि मनदीप धालीवाल भी उनके निशाने पर हैं. वह मनदीप को मारना चाहते हैं क्योंकि उसने भी विक्की मुद्दुखेड़ा के हत्यारों को छुपाने में मदद की थी. यह उनके गुर्गा के लक्की पटियाला से संबंधित है.

ADVERTISEMENT

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 4 कौशल चौधरी | Gangster Lawrence Bishnoi's target number 4 Kaushal Chowdhary

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 4 कौशल चौधरी

Gangster Lawrence Bishnoi's target number 4 Kaushal Chowdhary: लॉरेंस के अनुसार, कौशल चौधरी मेरा दुश्मन गैंग है और कौशल चौधरी ने भी न सिर्फ विक्की मुद्दुखेड़ा के हत्यारों को छुपाया था, बल्कि उन्होंने भोलू शूटर, अनिल लठ और सनी लेफ्टी को भी हथियार उपलब्ध करवाए थे.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 5 अमित डागर 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 5 अमित डागर

Gangster Lawrence Bishnoi's target number 5 Amit Dagar: एनआईए से पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस ने बताया है कि विक्की मुद्दुखेड़ा की हत्या की साजिश अमित डागर और कौशल चौधरी द्वारा तैयार की गई थी. इसी कारण लॉरेंस को अमित डागर को मारने की इच्छा है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 6 सुखप्रीत सिंह

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 6 सुखप्रीत सिंह

लॉरेन्स ने बताया है कि बमबिहा मेरे जानी दुश्मन गैंग है, और देवेंद्र बमबिहा की मृत्यु के बाद सुखप्रीत सिंह उसके गैंग का चला रहा है. मेरे करीबी अमित शरण की हत्या के पीछे सुखप्रीत सिंह का हाथ है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 7 लक्की पटियाल

लॉरेन्स के मुताबिक, लक्की पटियाल मेरे दुश्मन गैंग है, और लक्की के कहने पर ही मेरे करीबी गुरलाल बरार का हत्या की गई थी, इसी ने विक्की मुद्दुखेड़ा के शूटरों और रेकी करने वालों को छिपाने में मदद की थी.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 8 रम्मी मसाना

Gangster Lawrence Bishnoi's target number 8 Rummy Masana: लॉरेन्स ने पूछताछ में रम्मी मसाना का भी नाम उठाया है. लॉरेन्स ने कहा है कि वह रम्मी मसाना को मारकर अपने कजिन अमनदीप की हत्या का बदला लेंगे. उन्होंने कहा है कि रम्मी उनके विरोधी गैंग गौंडर का शूटर है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 9 गुरप्रीत 

Gangster Lawrence Bishnoi's target number 8 Gurpreet: लॉरेन्स बिश्नोई ने जांच एजेंसी को बताया है कि गुरप्रीत उनके दुश्मन गौंडर गैंग का सरगना है. जिसने उनके कजिन की हत्या के लिए रम्मी मसाना को हथियार उपलब्ध कराया था. इसके बाद से गुरप्रीत शेखो उनकी टारगेट सूची में शामिल है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 9 भोलू शूटर | अनिल लठ | सन्नी लेफ्टी 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टारगेट नंबर 10 भोलू शूटर | अनिल लठ | सन्नी लेफ्टी 

Gangster Lawrence Bishnoi's target number 9 Bholu shooter. Anil Lath | sonny lefty: लॉरेन्स की टॉप टेन सूची में भोलू शूटर के अलावा अनिल लठ और सन्नी लेफ्टी भी हैं. बिश्नोई का कहना है कि ये तीनों कौशल चौधरी के शूटर हैं, जो उनके विरोधी गट के हैं. गैंगस्टर ने आगे कहा है कि चौधरी के कहने पर ही इन तीनों ने विक्की मुद्दुखेड़ा की हत्या की थी.

 

 

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT