Delhi News : जहांगीरपुरी हिंसा के वीडियो में फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी सोनू शेख अरेस्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi jahangirpuri voilence News update : दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी हिंसा के मुख्य आरोपी सोनू शेख को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि सोनू शेख ने हिंसा के दौरान फायरिंग की थी. हिंसा के बाद से ही ये आरोपी फरार चल रहा था. इससे पहले, 18 अप्रैल की सुबह पुलिस की टीम आरोपी सोनू के घर उसकी तलाश में पहुंची थी. वहां पर जाते ही पुलिस पर पथराव किया गया था.

इस घटना में सोनू शेख के भाई को पुलिस पहले ही अरेस्ट कर चुकी है. इससे पहले, सोशल मीडिया पर जहांगीरपुर हिंसा से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में एक शख्स नीले कुर्ते में हथियार के साथ देखा गया था. इस वीडियो में वो शख्स भीड़ पर गोली चलाते हुए नजर आया था.

हालांकि, गिरफ्तारी से पहले आरोपी सोनू की मां ने दावा किया था कि मेरे बेटे ने जानबूझकर हथियार को नहीं चलाया था. भीड़ में वो घबरा गया था इसलिए सोनू से फायरिंग हुई थी. उसने बड़ी कार्रवाई नहीं होने की मांग की थी. लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसकी पहचान करते हुए बेहद ही खास तरीके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना का दावा है कि अभी तक 24 लोगों की अरेस्टिंग हो चुकी है. इनमें 8 आरोपी ऐसे हैं जो पहले भी किसी ना किसी मामले में अरेस्ट हो चुके हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT