Delhi : 1500 रुपये के लिए दिल्ली में मर्डर, विनोद को अब्दुल्ला ने चाकू मारा, वजह हैरान करने वाली

ADVERTISEMENT

Delhi crime news
Delhi crime news
social share
google news

Delhi News : दिल्ली में महज 1500 रुपये के विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई. दोनों के बीच मर्डर वाली घटना के से एक दिन पहले ही विवाद हुआ था. असल में मरने वाले शख्स विनोद ने पैसे नहीं मिलने पर अब्दुल्ला के घर जाकर उसके परिवार से बदसलूकी की थी. उस समय अब्दुल्ला घर पर नहीं था. इसलिए जैसे ही अब्दुल्ला को ये सब पता चला तो वो विनोद के घर गया और वहीं पर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. क्या है दिल्ली मर्डर का ये पूरा मामला. आइए जानते हैं.

 

22 दिसंबर को घर में ही अब्दुल्ला ने की विनोद की हत्या 

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में 1,500 रुपये के लेन-देन विवाद में 29 वर्षीय व्यक्ति की उसके पड़ोसी ने चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित विनोद उर्फ विन्नू का शव 22 दिसंबर को मादीपुर जेजे क्लस्टर में उसके घर से बरामद किया गया था। विनोद पर चाकू से कई वार किए गए थे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला कि विनोद का इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाले पड़ोसी मोहम्मद अब्दुल्ला से झगड़ा हुआ था। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अब्दुल्ला की तलाश शुरू की और 25 दिसंबर को उसे इलाके से पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि घटना से एक दिन पहले विनोद और अब्दुल्ला के बीच पिछले बकाया के 1,500 रुपये को लेकर बहस हुई थी। इसने बताया कि घटना से एक दिन पहले बकाया पैसे को लेकर विनोद अब्दुल्ला के घर गया था लेकिन वह घर पर नहीं था जिससे नाराज हो कर विनोद ने अब्दुल्ला के परिवार से बहस की थी। इससे गुस्साए आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। एक अधिकारी ने बताया ‘‘अब्दुल्ला को पता चला कि विनोद के उसके परिवार वालों के साथ दुर्व्यवहार किया है। अगले दिन उसने विनोद के घर जा कर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए जिससे विनोद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।’’ पुलिस के अनुसार, विनोद अपने बड़े भाई के साथ रहता था।

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT