'वो यूज कर रही थी, और मैं यूज नहीं होना चाहता था, इसीलिए मार डाला', साहिल का हैरतअंगेज खुलासा

ADVERTISEMENT

साहिल का सच पुलिस के सामने
साहिल का सच पुलिस के सामने
social share
google news

Delhi Sakshi Murder Case: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किए साहिल को दिल्ली पुलिस ने जब रिमांड में लेकर पूछताछ की तो उसने जब मुंह खोला तो बेहद चौंकाने वाले खुलासे कर गया। उसे इस बात का तनिक भी अफसोस नहीं कि उसने नाबालिग साक्षी को इस कदर बेरहमी से मार डाला। बल्कि वो तो इस बात को सोच सोचकर मंद मंद मुस्कुराता दिखा कि उसने साक्षी को उसके किए की सजा दी है। 

साक्षी को मार डालने की बताई वजह

सवाल उठता है कि आखिर साक्षी ने ऐसा क्या किया कि साहिल उसे मौत के घाट उतारने तक को आमादा हो गया और वो भी इतनी बेरहमी से। जो कुछ साहिल ने पुलिस को बताया और जिस अंदाज में बताया वो हैरान करने वाला है। अपने हाथों से कत्ल जैसी संगीन वारदात को सही ठहराते हुए साहिल ने पुलिस को बताया कि वो किसी भी सूरत में यूज नहीं होना चाहता था, और वो मुझे यूज कर रही थी। जी हां साहिल के मुताबिक साक्षी उसे अपने और प्रवीण के बीच का मोहरा बना रही थी। और केवल प्रवीण को जलाने और उसे सबक सिखाने के साथ साथ उसको अपनी ओर एट्रेक्ट करने की गरज से ही साहिल से दोस्ती की और प्रवीण को बताकर साहिल से बातें किया करती थी। इतना ही नहीं। 

पुलिस के सामने साहिल ने बताई साक्षी को मारने की वजह

साहिल बोलता गया राज खोलता गया

साहिल तो यहां तक कहने से नहीं चूका कि उसने कई बार साक्षी को ऐसा करने से रोका और कहा कि वो ऐसी हरकतें न करें नहीं तो बात बिगड़ जाएगी...लेकिन साक्षी ने उसकी बात नहीं सुनी। बल्कि वो अपनी मर्जी से वो सारे काम करती थी जो उसको पसंद आते थे, लेकिन दूसरों की मर्जी का उसे कोई ख्याल नहीं रहता था। साहिल ने पुलिस से कहा कि ये बताइये क्या हमारा दिल दिल नहीं है...हमारा दिल दुखे तो हम क्या करें। उस लड़की को बहुत समझाया लेकिन जब उसने मेरी बात सुनी ही नहीं तो फिर मैंने वो किया जो मेरा मन किया। 

ADVERTISEMENT

साहिल ने बताई चौंकाने वाली वजह

असल में साक्षी को मारने की जो वजह साहिल ने पुलिस को बताई वो चौंकाती है। उसका कहना है कि साक्षी उसे यूज कर रही थी और वो यूज नहीं होना चाहता था लिहाजा उसने उसे मार डाला। पुलिस को साहिल ने यही बताया है कि प्रवीण के अलावा भी कई लड़के साक्षी के दोस्त थे और साहिल के साथ दोस्ती करने के पीछे साक्षी की मंशा ये थी कि वो इस रिश्ते को दिखाकर प्रवीण को जलाना चाहती थी। लेकिन साहिल को इस बात से ऐतराज था। और इसी बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा तक हुआ। । 

माशूक से मर्डरर बना साहिल

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुई इस घटना के सामने आने के बाद से शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे नींद भी आई होगी। न जाने कितने सवालों ने उसे बार बार झकझोरा होगा। एक सवाल तो यही है कि आखिर वो कौन सी वजह थी जिसके लिए साहिल एक माशूक से मर्डरर बन गया। क्यों उसने साक्षी को ऐसी मौत दी, जिसको देखकर दुनिया दहल उठी। पिछले कई घंटों से जिस एक तस्वीर एक वीडियो ने सोशल मीडिया से लेकर टीवी न्यूज के चैनलों तक के पर्दे पर कोहराम मचा रखा है वो है साक्षी का मर्डर केस। जिसमें साहिल नाम का आरोपी 16 साल की लड़की पर एक गली के कोने में ताबड़तोड़ पहले चाकू से वार करता है, और फिर पत्थर से उसे कुचलता है। और उसे ऐसा करते हुए दुनिया ने तो बाद में देखा, कुछ लोगों ने तो साक्षात अपनी नंगी आंखों से ये दहला देने वाला मंजर देखा था।

ADVERTISEMENT

जब साक्षी नहीं मानी तो साहिल भी नहीं माना

पूरे होशो हवास में की हत्या

इन तस्वीरों को जिसने भी देखा वो हैरान भी हुआ और काफी हद तक परेशान भी रहा। इसी बीच इस हत्याकांड को लेकर हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। और उन्हीं खुलासों की रोशनी में ये बात कही जा रही है कि साहिल ने कत्ल की ये वारदात महज गुस्से में आकर ही अंजाम नहीं दी बल्कि उसने पूरे होशो हवास में रहकर पहले इस हत्या की साज़िश रची, हत्या में इस्तेमाल करने के लिए उसने चाकू खरीदा और फिर कई दिनों तक पीछा करने के बाद हत्या की वारदात रविवार की रात अंजाम दी। 

ADVERTISEMENT

कई सवालों को टाल रहा है साहिल

ताजा खुलासा यही है कि साहिल ने हरिद्वार से 15 दिन पहले ये चाकू खरीदा था। जिससे उसने साक्षी को करीब 40 बार मारकर उसे मौत के घाट उतारा। पुलिस आरोपी से गुनाह कुबूल करवाना चाह रही है लेकिन साहिल किसी न किसी तरह सवालों से बचकर निकलने की फिराक में लगा मालूम पड़ रहा है। पुलिस की पूछताछ में ये बात तो साहिल ने मान ली कि उसने साक्षी की हत्या की और उसने ये भी कुबूल किया कि उसे हत्या करने का कोई पछतावा भी नहीं है। 

हरिद्वार से खरीदा चाकू

लेकिन कई सवालों के बाद साहिल ने ये बताया कि उसने हत्या में इस्तेमाल किया चाकू हरिद्वार से खरीदा था और पिछले कई दिनों से साक्षी को ठिकाने लगाने के लिए उसका पीछा कर रहा था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वो सीधे रिठाला भाग गया गया। और वहीं उसने वो चाकू फेंक दिया। पुलिस के सवालों के जवाब में वो बार बार यही कह रहा है कि उसे ये बात नहीं मालूम कि उसने चाकू कहां फेंका। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT