दिल्ली में मामूली विवाद में चले चाकू और बंदूक, दो युवकों की सनसनीखेज हत्या

ADVERTISEMENT

delhi Murder : सांकेतिक फोटो
delhi Murder : सांकेतिक फोटो
social share
google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Crime News : राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेरी थाना इलाके में दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई. इस एरिया में एक युवक की गोली मारकर तो दूसरे की चाकू से गोद कर हत्या की गई. जबकि इस दौरान दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए. हमलावर मौका -ए-वारदात से फरार हो गए. इन घटनाओं को लेकर कई घंटे तक बुराड़ी और भलस्वा डेरी थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. तकरीबन 3 घंटे तक सीमा विवाद के चलते मौके पर ही एक युवक का शव पड़ा रहा है लेकिन उसे उठाया नहीं गया. घंटों सीमा विवाद के बाद भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने मामले की जांच की शुरू की. परिजनों का कहना है कि दोपहर के वक्त से मोबाइल को लेकर शूरु हुए विवाद  का खात्मा हत्या पर आकर खत्म हुआ था. इन इलाकों में दो थानों की सीमा लगने के चलते यहां पर नशे का सामान बेचे जाता है. उसी को लेकर कई बार विवाद होता है.

 

ADVERTISEMENT

30 सितंबर की शाम हुई घटना

Double Murder in Delhi : ये घटना दिल्ली की कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के पास हुई. जिसमें दो गुटों के बीच जमकर चाकू बाजी हुई और गोली भी चलाई गई. इस मामले में एक युवक की चाकू लगने से और दूसरे युवक की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं दो अन्य युवक को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल किया गया. जिनका जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम में प्राथमिक इलाज के बाद हालत बिगड़ता देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 30 सितंबर शनिवार देर शाम कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी की बीच कुछ लड़कों का झगड़ा हुआ देखते ही देखते ही झगड़ा खूनी खेल में तब्दील हो गया.

बताया जा रहा है कि हमले में आजाद नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई वहीं साहिल और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है. किसी के साथ-साथ हिमांशु नाम के एक और युवक की गोली मारकर हत्या का मामला भी सामने आया. परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उनके लड़के का इलाके की ही कुछ लड़कों के साथ मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ. परिजनों का आरोप है कि इस मामले की जानकारी भी पुलिस को दे दी गई थी. लेकिन उसे वक्त पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. देर शाम उनके लड़के को कुछ लड़कों ने समता विहार और कारगिल कॉलोनी के बीच पड़ने वाली नल की पुलिया के पास बुलाया जहां कुछ बदमाश पहले से ही मौजूद थे.  हिमांशु अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पहुंचा तब पहले से वहां मौजूद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. इस दौरान जमकर चाकू भी चले और हिमांशु को गोली मारी गई. जानकारी के अनुसार, हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई, और तीन लोगों को घायल हालत में नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने आजाद नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया. 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT