Lawrence Bishnoi : लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बता कारोबारी से 10 लाख मांगने वाले 2 गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime news : खुद को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के गिरोह का सदस्य बताकर लुधियाना के एक कारोबारी से 10 लाख रुपये की मांग करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस (Delhi police) ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने कारोबारी को यह भी धमकी दी कि अगर उसने उनकी मांग नहीं मानी तो उसका भी वही हाल होगा, जैसा पंजाबी गायक एवं राजनेता सिद्धू मूसेवाला (sidhu moosewala) का हुआ था। मूसेवाला की हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी शक्ति सिंह (29) और अफजल खान (24) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले हैं, जबकि बिहार के गोपालगंज निवासी तीसरे आरोपी राजा की तलाश जारी है।

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक, कारोबारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके पास चार जून से अज्ञात अंतरराष्ट्रीय और भारतीय नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वालों ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्य बताकर कारोबारी से 10 लाख रुपये की मांग की और ऐसा नहीं करने पर सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या करने की धमकी दी।

ADVERTISEMENT

आरोपियों ने पैसे स्थानांतरित करने के लिए कारोबारी को कथित तौर पर एक बैंक खाते का विवरण भी भेजा था।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT