दो साल की मासूम को स्कूल बस नें रौंदा, चलती बस में बच्चों को छोड़कर कूदा ड्राइवर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

ख़बर है मध्य प्रदेश के बड़वानी की जहां एक दो साल की बच्ची को बस ने रौंद दिया. बच्ची के सिर के ऊपर से बस का पहिया निकलने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची अपने पिता के पीछे-पीछे अपने भाई को बस से लेने जा रही थी. तभी बस ड्राइवर ने बिना देखे बस आगे बढा दी.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जहां ये घटना हुई उसी इलाके में लगे एक सीसीटीवी ने सारी घटना कैमरे में केद कर ली. विडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे 2 साल की मासूम यशिका राठौड़ को बस ने कुचला.

ADVERTISEMENT

दरअसल, यह घटना शाम के 4 बजे की है जब द अग्रवाल पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने पलसूद से गंधावल आई थी. याशिका का बड़ा भाई अग्रवाल पब्लिक स्कूल, पलसूद में पढ़ता है. बस भाई को घर के सामने उतारने के लिए रुकी थी. बच्ची के पिता अंतिम राठौर बच्चे को लेने बस के पास गए थे. इसी दौरान पिता के पीछे-पीछे मासूम भी चली गई और यह हादसा हो गया.

चलती बस से भागने की कोशिश में था बस ड्राइवर

ADVERTISEMENT

जैसे ही बच्ची बस के सामने पहुंची तो बस ड्राइवर ने बिना देखे बस आगे बढ़ा दी जिस वजह से बच्ची की मौत हो गई. इस घटना से हड़बड़ाकर बस ड्राइवर ने चलती बस से कूदने की कोशिश की ताकि वो लोगों से बच सके.

ADVERTISEMENT

बता दें कि उस वक्त बस में 12 बच्चें मौजूद थे. ड्राइवर ने बच्चों की जान जोखिम में डाल कर बस से छलांग लगा दी और मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे तैसे बस के ब्रेक लगाकर 12 बच्चों की जान बचाई. पास में रहने वाले रवि राठौड़ ने बताया बस चालक ने लापरवाही से बस चलाकर बच्ची को कुचला है.

पुलिस ने बस ड्राइवर पर केस दर्ज किया

पाटी थाना प्रभारी, पिंकी सिसौदिया ने बताया है कि परिवार की शिकायत पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बस को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है. अभी ड्राइवर फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

NOTE : ये ख़बर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहे नवीन कौशिक ने लिखी है.

Mumbai Drugs Case : आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT