चलती कार में धू-धूकर लगी आग, कार के अंदर फंसे दो बुज़ुर्ग। फिर क्या हुआ देखें VIRAL VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अमेरिका (America) के सैन डिएगो (san diego) के एक पॉश इलाके में एक चलती कार (burning Car) अचानक आग (Fire) के गोले में तब्दील हो गई। कार के अंदर बुजुर्ग दंपति सवार थे, इस बदहवासी के आलम में वो जलती कार से निकल नहीं पा रहे थे। वीडियो के मुताबिक वो दोनों कार की अगली सीट पर बैठे हुए थे। किसी भी पल वो आग की लपटों की जद में आ सकते थे। राह गुज़रती कारों में बैठे लोग वीडियो बना रहे थे, उनमें से घटना का एक वीडियो किसी इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। पहले वीडियो देखिए फिर आगे की कहानी आपको बताते हैं,

हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि कार में क्या और लोग भी मौजूद थे? मगर कार सवार दंपति की उम्र काफी थी, जब कार जलने लगी तो किसी ने तत्काल फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दे दी। तब तक आसपास के लोग उन लोगों को निकालने लगे लेकिन सफल नहीं हो पाए। आखिरकार जब फायर ब्रिगेड टीम वहां पहुंची तो उन लोगों ने बड़ी शिद्दत से उन दोनों को निकाला। हालांकि दोनों तब तक आग की लपटों से झुलस चुके थे।

कार में सवार बुज़ुर्ग दम्पतियों में 92 साल के केन और उनकी 90 साल की पत्नी जोन सवार थीं। ये भी बताया गया कि उनकी कार को किसी ने पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम ने इन दोनों को बचा लिया, इसके बाद टीम के सदस्यों ने कार को भी बुझाया।

ADVERTISEMENT

फिलहाल इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग बचाने वालों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT