इधर पूरा देश माफिया अतीक की खबर में व्यस्त रहा, उधर बिहार का बाहुबली आनंद मोहन जेल से आकर केक काटने लगा

ADVERTISEMENT

bihar news anand mohan
bihar news anand mohan
social share
google news

पटना से अनिकेत कुमार  की रिपोर्ट

Bihar News : इस समय पूरा देश माफिया बाहुबली अतीक अहमद की हत्या और उसके काले साम्राज्य की खबरें देख रहा है उधर बिहार का बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन (Bahubali Anand Mohan) ने गजब खेल कर दिया. बाहुबली आनंद मोहन जेल से बाहर निकला और बेटे की शादी से पहले ही छोटे बेटे का बर्थडे मनाने लगा. आनंद मोहन ने खुलकर केक काटा. असल में कहा जा रहा है कि पूर्व सांसद बेटे चेतन आनंद की शादी के लिए पैरोल पर आया है. 

आनंद मोहन और अतीक अहमद

क्या है पूरा मामला 

Anand Mohan news : बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन अपने बेटे चेतन आनंद की शादी के लिए एक बार फिर पैरोल पर जेल से बाहर आया है. बाहर निकलने के बाद आनंद मोहन ने बड़े बेटे की शादी से पहले छोटे बेटे अंशुमन का जन्मदिन पटना में मनाया. बीते बुधवार कोअंशुमन का जन्मदिन था. इस मौके पर आनंद मोहन का पूरा परिवार पटना में मौजूद था. जन्मदिन में आनंद मोहन, उसकी पत्नी लवलीआनंद, बेटा चेतनआनंद और नवविवाहित बेटीसुरभि आनंद भी थी. इस दौरान बाहुबली आनंद मोहन खुशी से झूम उठा. 

ADVERTISEMENT

बिहार के बाहुबली आनंद मोहन


 

कई साल से इस मर्डर केस में जेल में है आनंद मोहन

ADVERTISEMENT


पीछे कई सालों से आनंदमोहन कृष्णैया हत्याकांड में सजायाफ्ता हैं. जिसकी वजह से वे अपने बच्चो के जन्मदिन पर कभी नहीं आ सका था. लेकिन बेटे की शादी के लिए आसानी से पैरोल मिल गई. जिस वजह से वो बर्थडे में भी शामिल हो गया. इस बार बड़े बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद की शादी के लिए पेरोल पर बाहर आया  है. 

ADVERTISEMENT

इसी साल 15 फरवरी को आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी एक दम शाही अंदाज में धूम धाम से किया गया था. जिसमें बिहार के सभी दिग्गज समेत देश के अलग अलग हिस्सों से लोग आए थे. बेटी की शादी में तकरीबन 20 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुएं थे. अब आनंद के बड़े बेटे चेतन आनंद की शादी हो रही है. चेतन आनंद कि शादी 3 मई को देहरादून में होने वाली है. उससे पहले 24 अप्रैल को पटना में सगाई होने वाली है.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...