Bihar News : इज्जत के लिए पिता ने बेटी को पहले मारा फिर तेजाब से चेहरा जला नहर में फेंका

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Crime News : इज्जत के लिए एक पिता ने बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. ना सिर्फ उसका कत्ल किया बल्कि घटना को छुपाने के लिए चेहरे को तेजाब से जला दिया. इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया. अब पुलिस ने पूरे केस का खुलासा करते हुए आरोपी कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Honour Killing News : ये घटना है बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले की. जिस लड़की का मर्डर किया गया वो शादीशुदा थी. लेकिन ये शादी उसकी मर्जी से नहीं हुई थी. इसलिए शादी के बाद भी वो दो बार ससुराल छोड़कर आ गई थी. इसके बाद वो अपने प्रेमी से मिलने चली गई थी. इसी बात से नाराज होकर उसके पिता ने मार डाला.

बिहार के पश्चिमी चंपारण की घटना

ये घटना बिहार के पश्चिमी चंपारण के श्रीनगर थाने का है. बताया जा रहा है कि जिस लड़की की हत्या हुई उसका प्रेम प्रसंग पिछले काफी समय से चल रहा था. लड़की का प्रेमी दूसरी जाति से था. इस बारे में घरवालों को जानकारी हुई तो उन्होंने शादी कराने से इनकार कर दिया.

ADVERTISEMENT

प्रेमी से दूर करने के लिए नेपाल में की थी शादी

Bihar Crime News : उस लड़के से दूरी बनाने के लिए ही घरवालों ने उसकी शादी नेपाल के पलटा गांव में की थी. ताकी उस लड़के से उसकी दूरी बन जाए. पुलिस ने बताय कि उस लड़की पर प्यार का जुनून इस कदर सवार था कि उसने शादी के 15 दिन बाद ही ससुराल छोड़ दिया. इसके बाद वो उसी लड़के से मिलने चली गई. इसकी जानकारी होने पर मायके वालों ने किसी तरह उसे समझाया और फिर ससुराल में पहुंचाया.

लेकिन उसके बाद वही लड़की फिर से पति को छोड़कर अपने प्रेमी के पास आ गई. इसे उस लड़की के पिता बर्दाश्त नहीं कर पाए. जब लड़की की तलाश करने गए तो पता चला कि वो एक लॉज में प्रेमी के साथ रुकी थी.

ADVERTISEMENT

इसकी जानकारी मिलते ही पिता अपनी बेटी को वहां से पकड़कर ले आए और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया. फिर उसके शव को सनसरैया नहर में फेंक दिया था.

ADVERTISEMENT

पुलिस को जब शव बरामद हुआ तब पुलिस ने किसी तरह उसकी पहचान की. चूंकि घरवालों ने किसी तरह की कोई गुमशुदगी की जानकारी नहीं दी थी इसीलिए उन पर शक गहराया और पूछताछ में घटना का खुलासा हुआ. बिहार पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रेम राम को अरेस्ट कर लिया है. जबकि दूसरे आरोपी लड़की का एक सगा भाई और चचेरा भाई है. दोनों की तलाश की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT