पुलिस PCR के सामने बदमाशों ने लूटा लाखों की ज्वैलरी से भरा बैग, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बिहार से बिमलेंदु चैतन्य की रिपोर्ट

Bihar Crime News : बदमाशों के हौंसले के सामने कई बार पब्लिक क्या पुलिस भी पस्त हो जाती है. ऐसी ही एक घटना बिहार के गया में हुई. यहां बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस की पैट्रोलिंग गाड़ी के ठीक सामने ही ज्वैलरी से भरा बैग लूट लिया. बैग में 7-8 लाख की ज्वैलरी थी. इस घटना के बाद बदमाश पुलिस की आंखों के सामने से फरार हो गए. और पुलिस देखती रह गई. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

इस घटना के बाद लोगों में रोष व्याप्त है. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस के सामने भी ऐसी घटना हो जाए और पुलिस महज तमाशा देखती रहे तो फिर क्राइम को कैसे रोका जाएगा. जिस व्यक्ति से लूट की घटना हुई उनका कहना है कि वो बैग में ज्वैलरी लेकर जा रहे थे तभी बाइक से आए बदमाशों में भरी भीड़ में उसे लूट लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दिनदहाड़े ऐसे हुई घटना

Crime News in Hindi : ये घटना गया के कोतवाली थाना अंतर्गत गोल पत्थर के पास हुई. बताया जा रहा है कि मार्केट में दीप ज्वेलर्स के मालिक गोपाल प्रसाद रोजाना की तरह बैग में लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर शॉप की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे. गोपाल प्रसाद ने दोनों हाथों से बैग को पकड़ रखा था. लेकिन बदमाशों ने उसी छीन लिया और भागने लगे.

ADVERTISEMENT

पीड़ित ज्वैलर बदमाशों की पकड़ने का प्रयास भी किया. इसके बाद उनका पीछा भी किया लेकिन सड़क पर ही गिर गए. जब ये घटना हुई उस समय बदमाशों के ठीक पीछे पुलिस की जिप्सी थी. लेकिन फिर भी पुलिस ने उनका पीछा करने की कोशिश नहीं की. बदमाशों भीड़ में सबकी आंखों के सामने से भाग निकले.

ADVERTISEMENT

इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस के खिलाफ रोष जताया. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने तत्काल एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इस बारे में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया की सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

CCTV में कैद घटना का देखें पूरा वीडियो

इस घटना के बाद गया के SSP आदित्य कुमार ने ये कहा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT