छेड़छाड़ के आरोपी धोबी को फ्री में कपड़े धोने का फैसला देने वाले जज पर 2 पुलिसवालों ने ही तानी पिस्टल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Crime News : बिहार के मधुबनी जिले के एक जज हाल में ही चर्चा में आए थे. उन जज का नाम है अविनाश कुमार. ये चर्चा में इसलिए आए थे क्योंकि उन्होंने छेड़छाड़ के आरोपी व पेशे से धोबी लल्लन कुमार साफी को अनोखी सजा दी थी.

सजा ये थी कि आरोपी गांव की सभी महिलाओं के 6 महीने तक मुफ्त में ना सिर्फ कपड़े धोएगा बल्कि उसे आयरन भी करेगा. इसी शर्त पर उस आरोपी को जमानत दी थी. लेकिन अब उसी जज पर कोर्ट में हमला किया गया.

ऐसा हमला जिसकी वजह से जब उन्हें वकील बचाने पहुंचे तो वो थर-थर कांप रहे थे. ये हमला करने वाले कोई गुंडे या गैंगस्टर नहीं बल्कि पुलिसवाले थे.

ADVERTISEMENT

मधुबनी से आई जानकारी के अनुसार, दो पुलिसकर्मियों ने जज के चैंबर में घुसकर उनके साथ गालीगलौज और मारपीट भी की. इस घटना को लेकर वकीलों में गुस्सा है. अब बार एसोसिशएन दोनों पुलिसकर्मियों समेत एसपी को ही हटाए जाने की मांग कर रहा है.

आखिर क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Bihar Madhubani News : ये मामला मधुबनी के झंझारपुर व्यवहार न्यायालय का है. बताया जा रहा है कि यहां के घोघडीहा थाने में तैनात थानाध्यक्ष (SHO) गोपाल प्रसाद और दारोगा (SI) अभिमन्यु कुमार की एक शिकायत पर सुनवाई चल रही है.

ADVERTISEMENT

उसी मामले को लेकर दोनों पुलिसकर्मी गुरुवार को जज अविनाश कुमार (Judge Avinash Kumar) के सामने पेश हुए थे. सुनवाई के दौरान ही किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हो गई. जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि दोनों पुलिकर्मियों ने जज पर हमला कर दिया. विवाद की वजह क्या थी, ये पता नहीं चल पाया है.

पुलिसवाले पिस्टल ताने थे, जज डर से कांप रहे थे

Bihar News : इस घटना के बारे में झंझारपुर बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बलराम साह ने मीडियो को बताया कि हंगामे की सूचना मिलते ही काफी संख्या में वकील मौके पर पहुंचे. वहां पहुंचने पर देखा कि सब इंस्पेक्टर अभिमन्यु कुमार जज अविनाश कुमार पर पिस्टल ताने हुए है और गाली-गलौज कर रहा है. जब जज साहब को वहां से निकाला गया तो वे डर से थर-थर कांप रहे थे. इसी बीच, वकील और पुलिसवालों में हाथापाई भी हुई.

जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मियों पर होगा बड़ा एक्शन : SP

Crime News : वहीं, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद SP-DSP सहित अन्य अधिकारी कोर्ट पहुंचे. इस मामले में झंझारपुर बार एसोसिएशन ने दोनों पुलिस अधिकारियों के साथ ही मधुबनी SP पर भी कार्रवाई की मांग की है.

वकीलों ने कोर्ट का कामकाज भी स्थगित करने का ऐलान किया है. वहीं, मधुबनी के SP डॉ. सत्य प्रकाश ने बताया कि झंझारपुर न्यायालय के न्यायधीश और पुलिस कर्मियों के बीच धक्का-मुक्की का मामला सामने आया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Bihar: पान खाकर खिड़की से थूका, जिस पर पीक पड़ी उसने घर में घुस मारी गोली, मौत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...