Crime : सोना लूटने के लिए खून ही खून बिखरा दिया, अमरावती में सुनार की हत्या कर 75 लाख का गोल्ड लूटा

ADVERTISEMENT

Crime : अमरावती में सुनार की हत्या कर 75 लाख की लूट
Crime : अमरावती में सुनार की हत्या कर 75 लाख की लूट
social share
google news

अमरावती से धनंजय साबले की रिपोर्ट

Maharashtra Crime News : महाराष्ट्र के अमरावती जिले के तिवसा शहर में 27 नवंबर की देर शाम एक सुनार की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई. मरने वाले सुनार की पहचान संजय मंडाले के रूप में हुई. उनकी उम्र करीब 55 साल थी. वो त्रिमूर्ति नगर में अपने घर पर अकेले थे. उसी दौरान कुछ बदमाशों ने अचानक हमला बोल दिया. इन बदमाशों ने सुनार की हत्या करने के बाद सोने चांदी के गहने समेत 75 लाख रुपये के सामान लूट लिया. 

बीवी बीमार थी, परिवार के लोग अस्पताल में थे 

Murder News : इस घटना की जांच के दौरान पता चला कि संजय की पत्नी पिछले कई दिनों से बीमार थीं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परिवार के सभी लोग अस्पताल में थे. घटना के समय शाम को सिर्फ संजय ही अकेले घर पर रुके थे. उसी दौरान बदमाश पहुंचे और लूटपाट का विरोध करने पर धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी. 

ADVERTISEMENT

Crime : हत्या की घटना के बाद घर के बाहर जुटी भीड़

लूट का विरोध करने पर की हत्या

सुनार संजय के घर में जब बदमाश घुसे तो तुरंत उन्हें बंधक बना लिया. इसके बाद घर में रखे गहने लूटने लगे. इस पर उन्होंने विरोध किया तब उन पर चाकू से हमला किया गया. कई बार चाकू से हमला करने की वजह से वो बुरी तरह लहूलुहान हो गए और फिर उनकी मौत हो गई. इस तरह परिवार के लोगों ने बताया कि एक तरफ वाइफ खराब तबीयत की वजह से अस्पताल में मौजूद थी और दूसरी तरफ उनके पति की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस घटना से आसपास के लोगों में काफी रोष है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...