हत्या के बाद बेटी को चार किलो नमक डालकर घर में दफनाया, रात भर उसकी कब्र पर सोता रहा, सुबह हुआ फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Motihari: बिहार के मोतिहारी से हत्या का एक सनसनीखेज किस्सा सामने आया जिसे सुनकर सबके रोंगटे खड़े हो गए। एक सनकी पिता ने अपनी बेटी की पहले हत्या की, उसकी कब्र अपने ही बेडरूम में खोदी, बेटी की लाश  उस कब्र में डाली और ऊपर से लाश गलाने के लिए चार किलो नमक डाला और गड्ढा बंद करके उसके ऊपर सो गया और उसके बाद अगले रोज फरार भी हो गया। 

शराब को लेकर हुआ था झगड़ा

हत्या की ये वारदात पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुरला गांव में हुई। बताया जा रहा है कि आरोपी की पहचान भगवान दास के तौर पर हुई है। दरअसल भगवान दास की शराब पीने की लत की वजह से घर में अक्सर झगड़ा होता रहता था। झगड़े के बाद पति से बचने की गरज से भगवान दास की पत्नी पड़ोसी के घर चली गई। लेकिन शराब पीने को लेकर भगवान दास का झगड़ा अपनी ही बेटी रानी से शुरू हो गया।

बेटी की गला दबाकर हत्या की और गड्ढे में दफनाया

बताया जा रहा है कि गुस्से से बुरी तरह बौखलाए भगवान दास ने हैवानियत की हदें पार करते हुए पहले बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद घर में ही जमीन में दो फीट का गड्ढा खोदकर दफना दिया। उसने गड्ढे में शव के ऊपर डालने के लिए 4 किलो नमक अपने ही बेटे से गांव की एक दुकान से मंगवाया। हत्यारा पिता अपनी इकलौती बेटी की हत्या का राज ना खुल जाए इस डर से हत्यारा पिता बेटी की कब्र के ऊपर ही बिस्तर लगाकर पूरी रात सो गया। लेकिन सुबह नशा उतरते ही शायद उसे हकीकत का एहसास हुआ और फिर वो फरार हो गया। 

ADVERTISEMENT

बेटे से मंगवाया था चार किलो नमक

जब सुबह महिला अपने घर लौटी तो बेटी को ढूंढने लगी।  काफी खोजबीन के बाद भी जब उसे अपनी बेटी रानी नहीं मिली तो थक हारकर बेचैन मां रामगढ़वा थाने पहुंची। मौके पर पहुँची पुलिस ने छानबीन शुरू की तभी रानी के छोटे भाई ने अपने पिता की खौफनाक करतूत का खुलासा कर दिया।  मासूम ने बताया कि पापा ने दुपट्टे से दीदी की गला दबाकर हत्या की। फिर 10 रुपये देकर बोले 1 किलो नमक लाओ। इसके बाद फिर 30 रुपये देकर 3 किलो और नमक लाने के लिए कहा। डरे सहमे उस मासूम की एक नहीं चली। 

आरोपी का भाई गिरफ्तार

बच्चे के बयान पर पुलिस ने जब कमरे की खुदाई करवाई तो वहां लड़की का शव बरामद हुआ। रामगढ़वा पुलिस फौरन एक्शन में आई और आरोपी के भाई को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमों को अलग अलग रवाना कर दिया। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT