ऑटो ड्राइवर और रेलवे कर्मचारियों सहित 8 दरिंदों ने ऐसे किया नाबालिग का गैंगरेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बलात्कार की वारदात के बारे में चर्चा करते हुए, हम अक्सर कह देते हैं कि फलाने शख्स ने जानवरों जैसी नीच हरकत कर दी. मगर आपको बता दें कि जानवर कभी बलात्कार नहीं किया करते... इस बात से आपको अंदाजा लग गया होगा कि इंसानों का स्तर कितना नीचे गिर चुका है. अगर अब भी आपको इस पर संदेह है तो यह वारदात आपके सारे संदेह दूर कर देगी.

31 अगस्त को एक 14 साल की नाबालिग छात्रा घर वालों से बिछड़ जाती है जिसके बाद घर वाले इस बात की जानकारी पुलिस को देते हैं. पुलिस फोरन मामले की पड़ताल शुरू कर देती है और पड़ताल के दौरान जो सच सामने आया उसे देख पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई.

वानवाड़ी पुलिस के अनुसार नाबालिग छात्रा अपने घर वालों की सहमति से अपने दोस्त के घर जाने के लिए निकलती है. घर से निकल कर वो पुणे रेलवे स्टेशन पहुंचती है. वो अपने सफर की शुरुआत करने वाली ही होती है कि अचानक, कुछ मनचले ऑटो रिक्शा ड्राइवर छात्रा के अकेलेपन का गलत फायदा उठाने की साजिश रच देते हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नाबालिग को भ्रमित करते हुए वो बताते हैं की जिस ट्रेन की वो तलाश कर रही है वो आज नही आएगी. फिर वो उससे कहते हैं कि घबराओ नही अगर तुम अकेली हो तो हम तुम्हें हमारे घर में परिवार के साथ आश्रय दे देंगे. शहर और बदमाशों से अनजान नाबालिग को उनकी बातों पर भरोसा हो जाता है और वो उनके साथ चल लेती है.

इसके बाद वो मनचले नाबालिग को गाड़ी मे बैठा अपने असली हैवानियत बताते हैं. वो गाड़ी को शहर की अलग-अलग जगहों पर ले जाकर छात्रा के लाख इंकार के बाद भी उसके साथ गैंगरेप करते हैं. अपनी बच्ची के उम्र की नाबालिग के साथ वे मनचले पूरे 24 घंटे तक रेप करते हैं।

ADVERTISEMENT

बहरहाल मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भारतीय दंड संहिता और POCSO अधिनियम के अनुसार मामला दर्ज कर दिया है और ऑटो चालकों और साथ ही रेलवे के दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT