New York Brooklyn Shooting : तो क्या इस शख्स ने किया था स्टेशन पर हमला ?

संदिग्ध की तस्वीर सामने आई!
New York Brooklyn Shooting : तो क्या इस शख्स ने किया था स्टेशन पर हमला ?
संदिग्ध फ्रैंक जेम्स

New York Brooklyn Shooting : अमेरिका के न्यूयॉर्क में ब्रुकलीन (Brooklyn) सब-वे स्टेशन पर फायरिंग करने वाले एक संदिग्ध की पहचान कर ली गई है। इस हमले में 20 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। इस शख्स का नाम फ्रैंक जेम्स है।

दरअसल, न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट ने उसकी तस्वीर भी साझा की है। इसके साथ-साथ पुलिस ने एक वैन भी बरामद की है। तो क्या इस वैन का इस्तेमाल सब-वे स्टेशन तक पहुंचने के लिए किया गया, इसकी भी जांच की जा रही है।

हमले की तस्वीर
हमले की तस्वीर

मजदूरों वाले कपड़े पहनकर आया था हमलावर

पुलिस के मुताबिक, हमलावर गैस मास्क पहनकर आया था और उसने ऐसे कपड़े पहने हुए थे जैसे निर्माण कार्य से जुड़े लोग पहनते हैं। रेलवे स्टेशन पर शख्स ने पहले स्मोक ग्रेनेड जैसा कुछ फेंका, जिससे वहां धुआं-धुआं हो गया। धुएं का असर हमलावर पर नहीं हुआ क्योंकि उसने गैस मास्क पहना हुआ था। धुएं के बीच ही शख्स ने गोलीबारी की, जिसमें अब 20 लोग जख्मी हो गए।

गोलीबारी के बाद जब हमलावर भाग गया। इस दौरान चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था, लोग जमीन पर पड़े दर्द से कराह रहे थे। फिलहाल यह हमला किसने क्या, क्यों किया, क्या आतंकवाद से इसका कोई लिंक है? यह सब जानकारी जुटाई जा रही हैं। न्यूयॉर्क पुलिस ने इस मामले को आतंकी घटना मानने से फिलहाल इनकार किया है, लेकिन हर एंगल से जांच की जा रही है।

Related Stories

No stories found.