Mohali Blast : कार से आए थे वो दो संदिग्ध कौन थे ?

BLAST UPDATE : करीब 80 मीटर दूर से किया था अटैक, मोहाली ब्लास्ट को CM केजरीवाल ने बताया कायराना हरकत, बोले - मंसूबे पूरे नहीं होने देंगे
Mohali Blast :  कार से आए थे वो दो संदिग्ध कौन थे ?
ब्लास्ट के बाद की तस्वीर

कमलजीत संधू के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Mohali Blast Punjab : पंजाब के मोहाली में सोमवार देर शाम पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर की बिल्डिंग में हुए ब्लास्ट होने से हड़कंप मच गया था। हालांकि पंजाब पुलिस ने कहा है कि ये MINOR BLAST था। हालांकि क्या ये आतंकी हमला है, इसकी जांच की जा रही है।

घटना में सिर्फ बिल्डिंग के शीशे टूटे

Mohali Blast Punjab : ये धमाका मोहाली के सोहाना में इंटेलिजेंस ब्यूरो के ऑफिस की तीसरी मंजिल पर हुआ, जिससे पूरी बिल्डिंग के शीशे चकनाचूर हो गए। करीब 7.30 बजे ये धमाका हुआ। रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) को ग्राउंड से शाम करीब 7:45 बजे दागा गया। हालांकि विस्फोट से कोई हताहत नहीं हुआ। सिर्फ बिल्डिंग के खिड़की के शीशे टूटे हैं।

NIA जांच में जुटी

MOHALI BLAST UPDATE : लेकिन सबूत कुछ इशारा तो जरूर कर रहे है। सूत्रों की मानें तो एक कार से दो संदिग्ध लोग आते देखे गए थे। इन लोगों ने करीब 80 मीटर दूर से रॉकेट से ग्रेनेड (rocket-propelled grenade) को दागा था। ये टारगेटेड नहीं था, बल्कि रैंडम फायर किया गया था। वहीं, एनआईए ने अपनी एक टीम को पंजाब इंटेलीजेंस ऑफिस भेजा है। वहां जांच के बाद रिपोर्ट तैयार की जाएगी।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने जा रहे है

MOHALI PUNJAB UPDATE : घटना के संबंध में इंटेलिजेंस के अधिकारी और जांच टीम सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल फोन टावर्स की जांच कर रहे हैं। माना जा रहा है कि रॉकेट लॉन्चर ड्रोन के जरिए आया होगा। पंजाब में पिछले कुछ महीनों में ड्रोन ड्रॉपिंग के मामले बढ़ गए हैं। इधर, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी मोहाली ब्लास्ट मामले में रिपोर्ट तलब की है।

पंजाब हाई अलर्ट पर

CRIME NEWS IN HINDI : इस धमाके के बाद से पंजाब हाई अलर्ट पर है, जिस बिल्डिंग में धमाका हुआ उसके आसपास पुलिस की भारी तैनाती कर दी गई है। इंटेलिजेंस ब्यूरो की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया गया है। पंजाब पुलिस ने इसकी आतंकी घटना के तौर पर पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि यह छोटा धमाका था।

Related Stories

No stories found.