Kabul Blast Video: रशियन एंबेसी के बाहर 'सुसाइड अटैक', 20 लोगों की मौत, देखें Video

Afghanistan: Kabul Blast Video: अफगानिस्‍तान की राजधानी काबुल में सोमवार को रूस के दूतावास के बाहर ब्‍लास्‍ट हुआ है. बताया जा रहा है कि धमाका देह मजांग और दारूलामान रोड के इलाके में हुआ है.
Kabul Blast Video
Kabul Blast Video

Kabul Blast Video: अफगानिस्‍तान की राजधानी काबुल में सोमवार को रूस के दूतावास के बाहर ब्‍लास्‍ट हुआ है. बताया जा रहा है कि धमाका देह मजांग और दारूलामान रोड के इलाके में हुआ है.

रूस (Russia) की न्‍यूज एजेंसी स्‍पू‍तनिक की तरफ से बताया गया है कि अफगानिस्‍तान (Afghanistan) की राजधानी काबुल (Kabul) में सोमवार को रूसी दूतावास (Russian Embassy) के बाहर ब्‍लास्‍ट हुआ है. बताया जा रहा है कि इस ब्‍लास्‍ट में 20 लोगो की मौत हो गई है. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

Bomb Blast in Kabul School: ये पहला आतंकी हमला नहीं है. इससे पहले भी कई आतंकी हमले होते रहे हैं. इससे पहले भी 25 नवंबर 2021 को सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में स्कूल के बाहर भीषण धमाके में कई छात्रों सहित 8 लोगों की मौत हुई थी. वहीं 8 मई 2021 अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के सैयद उल-शुहदा हाई स्कूल के पास हुए धमाके में करीब 90 लोगों की मौत हुई थी. मरने वालों में ज्यादातर लड़किया थीं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in