Jammu Kashmir: कुलगाम में आतंकियों ने कश्मीर पंडित महिला को मारी गोली

Jammu Kashmir Kulgam Terrorists fired kashmiri Pandit lady teacher : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों की कायराना हरकत सामने आई है. कुलगाम में आतंकियों ने महिला शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी.
Jammu Kashmir: कुलगाम में आतंकियों ने कश्मीर पंडित महिला को मारी गोली
FILE PHOTO

Jammu Kashmir Kulgam Terrorists fired kashmiri Pandit lady teacher : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों की कायराना हरकत सामने आई है. सुरक्षाबलों की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन से हताश आतंकियों ने एक और कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है. कुलगाम में आतंकियों ने महिला शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी.

कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में आतंकियों ने महिला टीचर के ऊपर फायरिंग कर दी. टीचर का नाम रजनीबाल है. वह सांबा की रहनेवाली थी और उनके पति का नाम राजकुमार है. इस वक्त वह कुलाम के चवलगाम में थी और गोपालपुरा में उनकी ड्यूटी चल रही थी. पुलिस ने कहा कि जो भी आतंकी इस जघन्य अपराध में शामिल थे उनकी जल्द पहचान कर उनका खात्मा कर दिया जाएगा.

इधर, इस घटना पर राजनेताओं की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में एक और प्रवामी सरकारी महिला टीचर के ऊपर हमला किया गया. उन्होंने आगे कहा कि रिपोर्ट है कि उनकी स्थिति खराब है. दुआ करता हूं कि वे इस हमले से बच जाएं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in