JAMMU AND KASHMIR : पिछले 48 घंटों में 4 बड़ी वारदात! आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस को मौत के घाट उतारा!

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को ढेर किया, बारामूला में तीन पाकिस्तानी आतंकी मारे गए, आतंकियों ने श्रीनगर में पुलिसकर्मी सैफुल्लाह कादरी और उनकी 9 साल की बेटी को गोली मारी
JAMMU AND KASHMIR : पिछले 48 घंटों में 4  बड़ी वारदात! आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस को मौत के घाट उतारा!
TV actress Amrin Bhatt

JAMMU AND KASHMIR TV ACTRESS KILLED : कश्मीर में आतंकी मंसूबों पर लगाम नहीं लग पा रही है। पिछले तीन दिनों से लगातार आतंकी वारदातें हो रही हैं। बुधवार को श्रीनगर के बडगाम में आतंकियों ने एक टीवी एक्ट्रेस को मौत के घाट उतार दिया। उधर, कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। तीनों आतंकी घुसपैठ की कोशिश में थे। सेना और पुलिस ने साझा अभियान चलाया और तीनों आतंकियों को ठिकाने लगा दिया।

 TV actress Amrin Bhatt
TV actress Amrin Bhatt

कश्मीर में आतंकियों की सबसे ताजा शिकार अंबरीन भट हुई है। मासूम सी टीवी अदाकारा जो कश्मीरी पंडित भी थी। अंबरीन पर कायराना हमला बडगाम के चादूरा में हुआ। लश्कर के तीन आतंकी अंबरीन के घर में घुसे और उनको गोली मार दी। अंबरीन के साथ आतंकियों ने घर में मौजूद उनके दस साल के भतीजे को भी गोली मार दी।

 TV actress Amrin Bhatt
TV actress Amrin Bhatt

JAMMU AND KASHMIR : कुपवाड़ा, बडगाम, बारामूला, श्रीनगर इन सब जगहों पर पिछले 24 से 48 घंटों के दौरान सनसनी का माहौल है। कहीं एनकाउंटर हुआ तो कहीं आतंकियों ने टारगेट किलिंग की। बुधवार को भी बारामूला में तीन पाकिस्तानी आतंकी मारे गए थे। आतंकियों ने श्रीनगर में पुलिसकर्मी सैफुल्लाह कादरी और उनकी 9 साल की बेटी को गोली मार दी थी। जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने भी अंबरीन की हत्या पर शोक जताया और कहा कि हम आतंक का खात्मा करके रहेंगे जिसको सीमा पार से मदद मिलती है। हाल के महीनों में सुरक्षाबलों ने आतंकियों पर शिकंजा कसा है और अब बौखलकर आतंकी आम नागरिकों को निशाना बना रहे है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in