Jammu Kashmir News: कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में पहुंचे BJP नेताओं का विरोध

Crime News India | Crime News in Hindi | Crime News
Jammu Kashmir News: कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में पहुंचे BJP नेताओं का विरोध
आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने जाम किया हाईवे

सुनील जी भट्ट के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

KASHMIRI PANDIT KILLED : जम्मू कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद देश में रोष व्याप्त है। कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में पहुंचे बीजेपी के नेताओं को विरोध झेलना पड़ा। कश्मीरी पंडितों ने सड़क जाम कर विरोध जताया तो वहीं अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं को भी आड़े हाथों लिया।

क्या हुआ था ?

KASHMIRI PANDIT NEWS : गुरुवार को आतंकियों ने राजस्व विभाग में तैनात राहुल भट्ट नाम को अपना निशाना बनाया था। आतंकियों ने उन्हें तहसील ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद आतंकी फरार हो गए थे। राहुल भट्ट का बंतालाब में आज अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह, डिवीजनल कमिश्नर रमेश कुमार समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

झेलना पड़ा विरोध ?

JAMMU KASHMIR NEWS TODAY : राहुल भट्ट की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना और जम्मू कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम कवींद्र गुप्ता को कश्मीरी पंडितों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। कश्मीरी पंडितों ने रविंदर रैना और कवींद्र गुप्ता का घेराव कर नारेबाजी की। आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

Related Stories

No stories found.