Sagar Serial Killer: कौन ले रहा है सागर में चौकीदारों की जान ?, सीरियल किलर का खौफ

Sagar Serial Killer News: सागर में सीरियल किलर की दहशत बरकरार है। तीन दिन में तीन मर्डर हो चुके है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है।
पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्केच
पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्केच

MP Crime News: मध्य प्रदेश का सागर जिले में सीरियल किलर की दहशत ने लोगों को जीना मुश्किल कर दिया है। सीरियल किलर बेखौफ वारदातों को लगातार अंजाम दे रहा है और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। सीरियल किलर तीन दिन में तीन गार्डों की हत्या कर चुका है।

पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्केच
पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्केच

Murder News Hindi: ताजा घटना रतौना इलाके हुई है। यहां एक मकान की रखवाली करने वाले चौकीदार की हत्या कर दी गई। सीरियल किलर (Serial Killer) ने फावड़े से हत्या को अंजाम दिया। मृतक का नाम मंगल अहिरवार है।

एक हफ्ते में लगातार तीसरी वारदात के बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं। कैंट, सिविल लाइन और अब मोतीनगर थाना पुलिस के साथ अन्य थानों की पुलिस भी आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

इन जगहों पर हुई हत्याएं

आरोपी ने सबसे पहले कैंट थाना क्षेत्र के भैंसा में कारखाने में सो रहे चौकीदार के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज के चौकीदार के सिर पर पत्थर मार कर उसकी हत्या की गई। तीसरी घटना अब रतौना में हुई है।

क्या बोले गृहमंत्री ?

गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'सागर में चौकीदारों की हत्‍या की घटनाएं संज्ञान में आई हैं। मैंने एसपी से बात की है। समूचे पुलिस बल को सतर्क किया गया है। रात्रि गश्त बढ़ाने और सतर्कता बरतने को कहा गया है। साथ ही निर्देश दिए गए हैं कि दुकानों, प्रतिष्‍ठानों आदि पर सुरक्षा के लिए तैनात किए जाने वाले निजी चौकीदारों को जागरूक किया जाए कि वे ड़यूटी के दौरान सचेत हैं।'

उन्होंने कहा, 'स्‍थानीय लोगों से भी अपील की गई है कि किसी भी संदिग्ध के बारे में जानकारी मिले तो पुलिस को सूचना दें। सागर शहर के कई स्थानों से सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी निकलवा रहे हैं। अभी तक जितने फुटेज मिले हैं उनमें से एक दो फुटेज में एक व्यक्ति दौड़ता-भागता दिख रहा है। हमें पूरा विश्वास है कि पुलिस जल्दी ही निष्कर्ष पर पहुंच जाएंगी। प्रथमदृष्टया ये बताया जा रहा है कि एक ही व्यक्ति ऐसी घटनाएं कर रहा है, लेकिन जब तक पकड़ा नहीं जाता, तब तक कुछ भी कहना भ्रम पैदा करेगा। ये जल्दबाजी कहलाएगी।'

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in