UP Crime News : जुमे की नमाज पढ़ने के बाद हिस्ट्रीशीटर ने कर दी मस्जिद के बाहर नोटों की बारिश, देखिए VIDEO

UP Crime : क़यास लगाए जा रहे हैं कि हिस्ट्रीशीटर शाहिद मेवाती दादरी से चेयरमैन का दावा ठोक रहा है। इसी वजह से वोटरों को लुभाने के लिए उसने नोट लुटाए हैं।
UP Crime News : जुमे की नमाज पढ़ने के बाद हिस्ट्रीशीटर ने कर दी मस्जिद के बाहर नोटों की बारिश, देखिए VIDEO
Tanseem Haider

UP Crime News : ग्रेटर नोएडा दादरी के हिस्ट्रीशीटर बदमाश (Criminal) ने जुमे (Friday) की नमाज (Prayer) के बाद मस्जिद (Mosque) के बाहर नोटों की बारिश कर दी। बदमाश को नोट (Currency) उड़ाता देख बच्चे और आसपास के लोग इकट्ठा होकर नोट लूटने लगे। बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर (History-sheeter) शाहिद मेवाती दादरी से चेयरमैन का दावा ठोक रहा है। इसी वजह से वोटरों (Voter) को लुभाने के लिए उसने नोट लुटाए हैं।

जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर शाहिद कस्बे के मदरसा फैजान में नमाज पढ़ने आया था। नमाज पढ़ने के बाद हिस्ट्रीशीटर शाहिद मस्जिद से बाहर निकला और नोट उड़ाने लगा। नोट उड़ाता देख मस्जिद के बाहर भीड़ लग गई बच्चे से लेकर बड़े तक नोट लूटने लगे नोट उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है देखिए VIDEO

नोट उड़ाने का VIDEO

हिस्ट्रीशीटर बदमाश शाहिद दादरी का रहने वाला है वह दादरी थाने से हिस्ट्रीशीटर है। बदमाश के ऊपर हत्या, जान से मारने की कोशिश, जमीन कब्जाने सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। वही जब पुलिस से वायरल वीडियो के बारे में पूछा की तो दादरी थाना प्रभारी ने कहा इस तरह के किसी वीडियो की जानकारी नहीं है हालांकि हम शाहिद को बुलाकर पूछताछ करते है।

सवाल यह है कि संगीन धाराओं में जिस हिस्ट्रीशीटर के ऊपर मुकदमे दर्ज हो वह खुलेआम नोटों की बारिश कर रहा है। क्या बदमाश शाहिद मेवाती को नोएडा पुलिस का डर नहीं है। देखने वाली बात होगी कि नोएडा पुलिस शाहिद पर क्या कार्रवाई करती है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in