सिद्धू मूसेवाला की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई के गैंग मेंबर 'केकड़ा' की जेल में बेरहमी से पिटाई

Sidhu Moosewala Murder Case: मशहूर पंजाबी सिंगर ((famous Punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला Sidhu Moosewala) की रेकी करने वाले संदीप उर्फ ​​केकड़ा (Sandeep alias Kekra) को मुक्तसर जेल (Muktsar Jail) में बेरहमी से पीटा गया.
सिद्धू मूसेवाला की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई के गैंग मेंबर 'केकड़ा' की जेल में बेरहमी से पिटाई
Sidhu Moosewala Murder Case

Sidhu Moosewala Murder Case: मशहूर पंजाबी सिंगर ((famous Punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला Sidhu Moosewala) की रेकी करने वाले संदीप उर्फ ​​केकड़ा (Sandeep alias Kekra) को मुक्तसर जेल (Muktsar Jail) में बेरहमी से पीटा गया. बताया जा रहा है कि हरियाणा के सिरसा जिले के कालांवाली निवासी केकड़ा को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद मुक्तसर जेल भेज दिया गया.

Sidhu Moosewala Case:यहां पहले से बंद कैदियों ने केकड़े को बुरी तरह पीटा. वहीं बांबिहा गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए केकड़े को पीटने की जिम्मेदारी ली है. हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी. झगड़ा तुरंत स्थगित कर दिया गया था.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में खुलासा हुआ कि रेकी करने वाले संदीप केकड़ा को नहीं पता था कि हत्यारे सिद्धू को मार डालेंगे. पूछताछ में उसने बताया कि 'हत्यारों ने उससे कहा था कि मूसेवाला को ही पीटा जाएगा. जिस दिन वह रेकी करने के लिए मूसेवाला के घर पहुंचे, उन्होंने कनाडा में बैठे गोल्डी बरार को सूचना दी थी. हत्या वाले दिन रेकी के दौरान उनकी गोल्डी बरार से 11 बातचीत हुई थी.

पुलिस रिमांड के दौरान, क्राबा ने दावा किया था कि वह नहीं जानता था कि गोल्डी बरार एक खतरनाक गैंगस्टर था. पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला है कि जब कोरोला वाहन शूटरों को सौंपा गया तो तीन लाख रुपये और दो डोंगल भी डैश बोर्ड में रखे हुए थे. कार में घातक हथियार भी मौजूद थे. हालांकि क्रेडा का दावा है कि उन्होंने निशानेबाजों को कोरोला कार के पास छोड़ दिया था, लेकिन उन्हें यह भी नहीं पता था कि वे सिद्धू मूसेवाला को मारने जा रहे हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in