सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और गिरफ़्तारी इस देश में पकड़ा गया गैंगस्टर लॉरेंस का भाई अनमोल

Sidhu Moose wala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Murder) के सिलसिले मास्टरमाइंड (Mastermind) गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई अनमोल बिश्नोई को केन्या (Kenya) से गिरफ्तार किया गया है।
अनमोल बिश्नोई को केन्या से गिरफ्तार किया गया
अनमोल बिश्नोई को केन्या से गिरफ्तार किया गया

Sidhu Moose wala Murder: पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Moosewala) के मर्डर में शामिल गैंग्स्टरों (Gangsters) के लिए अब क़ानून के लंबे हाथों से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता जा रहा है। 29 मई को पंजाब के मानसा में सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतारने में जिन जिन लोगों का हाथ अभी तक सामने आया उनमें से ज़्यादातर लोग अब क़ानून की गिरफ्त में जेल की सलाखों के पीछे पहुँच चुके हैं।

और इस जमात में सबसे ताज़ा नाम शामिल हुआ है उसका नाम है अनमोल बिश्नोई। भारत सरकार के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने इस बात की पुष्टि की है कि अनमोल बिश्नोई को केन्या में गिरफ्तार कर लिया गया है और अब कुछ औपचारिकताओं के बाद इस गैंग्स्टर को हिन्दुस्तान ले आया जाएगा।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने की खबर की पुष्टि

Sidhu Moose wala Murder: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला मर्डर के सिलसिले में जो जो गैंग्स्टर देश छोड़कर भाग गए थे उन्हें पकड़कर वापस हिन्दुस्तान लाया जा रहा है। कुछ रोज पहले ही अजरबैजान से सचिन थापन बिश्नोई को गिरफ्तार करके भारत लाने की तैयारी की जा रही है।

सचिन बिश्नोई और अनमोल बिश्नोई का संबंध सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई से है। लॉरेंस बिश्नोई पहले से ही पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है जबकि सचिन बिश्नोई को तीन रोज पहले ही अजरबैजान में पकड़ा गया था। वो दुबई से भागकर अजरबैजान में छुप गया था।

अब कसेगा गोल्डी बराड़ पर शिकंजा

Sidhu Moose wala Murder: जबकि लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्नोई भी सिद्धू मूसेवाला मर्डर के फौरन बाद इंग्लैंड भाग गया था और वहां से वो दुबई होता हुआ केन्या की राजधानी नैरोबी में छुप गया था।

विदेश मंत्रालय का कहना है कि इस हत्याकांड के सिलसिले में अब कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ और लिपिन नेहरा को पकडने की तैयारी चल रही है। मुमकिन है कि जल्दी ही हिन्दुस्तानी पुलिस को इसमें कामयाबी हासिल हो जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in