Sidhu Moose Wala Murder : वो सवाल जो कर रहे है पुलिस को परेशान ?

Sidhu Moose Wala Murder : पंजाब के गायक सिंद्दू मूसेवाला की हत्या के नौ दिनों के बाद आठ शूटरों SHOOTERS के चेहरे से बेशक पुलिस PUNJAB POLICE नकाब उठाने का दावा करने लगी हो, लेकिन अभी तक तस्वीर पूरी तरह से साफ नहीं है।
Sidhu Moose Wala Murder : वो सवाल जो कर रहे है पुलिस को परेशान ?
Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala Murder : पंजाब के गायक सिंद्दू मूसेवाला की हत्या के नौ दिनों के बाद आठ शूटरों के चेहरे से बेशक पुलिस नकाब उठाने का दावा करने लगी हो लेकिन इन नौ दिनों के भीतर कई ऐसे सवाल भी सिर उठाकर खड़े हो गए जिनके जवाब अभी सामने आने बाकी हैं। मसलन

सवाल नंबर एक - आखिर हत्यारा कौन है ?

तिहाड़ से लेकर कनाडा तक साज़िश होती रही और किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगी

सवाल नंबर दो - इस मामले में पुलिस खामोश क्यों ?

बेशक हत्याकांड के बाद पंजाब की पुलिस बहुत तेज़ी दिखा रही है लेकिन सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के मामले में पुलिस की चुप्पी भी कई सवाल खड़े कर रही है।

सवाल नंबर 3 - कहां से जुड़े हैं हत्याकांड के तार ?

सवाल नंबर 4 - सीसीटीवी में दिखाई दे रहे संदिग्ध कौन कौन हैं?

पुलिस को अभी तक जितने भी सीसीटीवी नज़र आए उसमें कोई न कोई ऐसा संदिग्ध दिखाई दे रहा है जिसका कोई न कोई ताल्लुक क़त्ल से माना जा रहा है। ऐसे में सवाल यही है कि आखिर ये लोग कौन हैं और उनकी पहचान के लिए पुलिस क्या कर रही है ?

सवाल नंबर 5 - कहां तक पहुँची हत्याकांड की जांच ?

आखिर 29 मई को सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या हुई थी और तब से लेकर अभी तक सिवाय तीन छोटी छोटी गिरफ़्तारी के अलावा पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा।

सवाल नंबर 6 - अब तक कितनी गिरफ़्तारियां हुईं ?

इस मामले में अभी तक सिर्फ तीन गिरफ़्तारियां हुई हैं या यूं भी कह सकते हैं कि तीन गिरफ़्तारियां पुलिस ने दिखाई हैं। तो क्या पुलिस ने इस मामले में कुछ और लोगों को भी हिरासत में लिया है। ये सवाल बना हुआ है।

सवाल नंबर 7 - मूसेवाला के पिता के मन में क्या है?

दुनिया का सबसे बड़ा बोझ अपने कंधे में उठाए घूम रहे सिद्धू मुसेवाला के पिता के मन में आखिर क्या चल रहा है। क्या ये बात पुलिस ने उनसे जानने की कोशिश की और क्या वो सिद्धू मूसेवाला को हत्यारों को सज़ा दिलाने के लिए पुलिस के साथ हर तरह का साथ देने को तैयार हो गए हैं ?

सवाल नंबर 8 - पंजाब में क्यों फल फूल रहे हैं गैंग्स ?

लेकिन इन सबसे बड़ा सवाल यही है पंजाब पुलिस से कि आखिर पंजाब की इस खेतिहर ज़मीन पर वहां मौत से सौदा करने वाले गैंगस्टर क्यों पनप रहे हैं ? इसका जवाब तो पुलिस को देना ही पड़ेगा।

क्या सिंगर- गैंगस्टर और सियासी गठजोड ने एक सिंगर के जिस्म में 30 गोलियां उतार दीं ? सूत्रों की मानें तो सभी शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से ताल्लुक रखते हैं और अब पुलिस ने सभी शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ताबड़तोड़ रेड डालनी शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक तस्वीर पूरी तरह से साफ नहीं है। उम्मीद की जानी चाहिए कि पुलिस जल्द ही मामले को सुलझाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in