Salman Khan Threat : सलमान को धमकी देने वालों के बेहद करीब पुलिस!

Salman khan : शूटर सिद्धेश काम्बले उर्फ महाकाल mahakal से हुई पूछताछ में पुलिस को ये पता चल गया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग lawrence bishnoi ने ही एक छोटी सी चिट्ठी से बड़ा धमाका करने का इरादा किया था।
Salman Khan Threat : सलमान को धमकी देने वालों के बेहद करीब पुलिस!
सलमान खान

SALMAN KHAN THREAT CASE UPDATE : बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी दबंग सलमान ख़ान और उनके पिता को भेजी गई धमकी भरी चिट्ठी का राज़ अब फाश हो चुका है। ये चिट्ठी लिखी किसने है यो ते अभी तक किसी को नहीं पता चला, अलबत्ता इसे जिस ठिकाने से बरामद किया गया, वहां तक किसके इशारे पर पहुँचाई गई थी। इसका पता पुलिस को लग चुका है और ये राज़ खोला है उस शूटर के सीने में कैद था जिसे महाराष्ट्र पुलिस ने बुधवार को गिरफ़्तार किया था। शूटर सिद्धेश काम्बले उर्फ महाकाल से हुई पूछताछ में पुलिस को ये पता चल गया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही एक छोटी सी चिट्ठी से बड़ा धमाका करने का इरादा किया था इसीलिए वो चिट्ठी सलमान को सीधे न भिजवाकर सलमान के पिता सलीम ख़ान को उस जगह दिलवाई गई थी जिस जगह वो सुबह की सैर के बाद सुस्ताते थे।

रविवार को भी रुटीन के तहत वो टहलने के बाद अपने पसंदीदा बेंच पर थोड़ा आराम करने के लिए बैठने जा रहे थे, मगर उससे पहले ही अचानक उनके एक गार्ड की नजर बेंच पर पड़े कागज के एक टुकड़े पर पड़ी। गार्ड ने जब कागज खोला तो अंदर दो लाइनें लिखी थीं।

'सलीम खान, सलमान खान. बहुत जल्द आपका मूसेवाला होगा' G.B - L.B। खत के नीचे नाम की जगह बस जीबी और एलबी लिखा था। अब ये जीबी या एलबी क्या है ये तो साफ नहीं पर इसका फुलफॉर्म निकालें तो जीबी से गोल्डी बरार और एलबी से लारेंस बिश्नोई बनता है। जाहिर है कि इस चिट्ठी के मिलने के बाद ही मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई थी।

मुंबई पुलिस के मुताबिक़, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को पत्र भेजा था। उसके गैंग के तीन लोग जालोर, राजस्थान से मुंबई में पत्र छोड़ने आए थे और आरोपी सौरभ महाकाल से मिले थे। ये बात खुद शूटर महाकाल ने मानी है लेकिन अभी तक ये बात साफ नहीं हो सकी कि उस धमकी भरी चिट्ठी को सलीम ख़ान के पास कौन छोड़कर आया था। पुलिस के मुताबिक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को पता चला है कि सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी के पीछे तिहाड़ में बंद लॉरेंस बिश्नोई के अलावा कनाडा में बैठे दो गैंगस्टर बिक्रमजीत सिंह बराड़ और गोल्डी बराड़ की तिकड़ी की तिकड़म है।

असल में पुणे से गिरफ़्तार किए गए शूटर महाकाल ने क़रीब छह घंटे की पूछताछ के बाद ये राज़ खोला। उसने ये भी बताया कि असल में इस चिट्ठी की इबारत गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी विक्रमजीत सिह बराड़ का दिमाग है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in