सलमान खान पर ऐन इस जगह होना था 'अटैक'! लॉरेंस के गुर्गे की चाल सुनकर पुलिस हक्का बक्का

Gangster Murder PLan: पंजाब के गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने सलमान खान पर हमले (Attack) की बेहद खतरनाक प्लानिंग की थी। लॉरेंस के एक गुर्गे की चाल को सुनकर तो पुलिस हक्का बक्का रह गई।
सलमान खान
सलमान खान

Salman Khan PLanning: पंजाब (Punjab) का गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान के साथ उसकी अदावत तो जगजाहिर है। पिछले कई सालों से गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को जान से मारने की धमकी (Threat) पर धमकी दे रहा है। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ मगर इस बार जो खुलासा सामने आया है उसने हड़कंप सा मचा दिया है  साथ ही इस बात को लोगों की जुबान तक पहुंचा दिया कि गैंग्स्टर (Gangsters) और उसका नेटवर्क (Network) वाकई कितना तगड़ा है।

सलमान खान को जान से मारने की प्लानिंग का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के एक शूटर ने ही कर दिया है। वो शूटर जो पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग का हिस्सा रहा है। वो शूटर जिसे पंजाब और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने नेपाल के बॉर्डर पर गिरफ्तार किया था। वो शूटर जिसने सिद्धू मूसेवाला पर गोली चलाने वाले शूटर को पनाह दी थी। उसका नाम है कपिल पंडित।

अपने फार्म हाउस में सलमान खान
अपने फार्म हाउस में सलमान खान

पनवेल के रास्ते में हमला करने की थी प्लानिंग

Salman Farm house: पंजाब और दिल्ली पुलिस की पूछताछ में ये बात खुलकर सामने आ गई है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अब सलमान खान को धमकी देने की बजाए उसकी हत्या की साज़िश के लिए प्लानिंग तक करनी शुरू कर दी है। और शूटर के खुलासे पर यकीन किया जाए तो लॉरेंस ने सलमान खान को उनके फॉर्महाउस के रास्ते पर हत्या का प्लान रचा था।

कपिल पंडित ने पुलिस को बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की ये प्लानिंग यहां तक रची जा चुकी है कि गैंग्स्टर ने उस प्लान को अमली जामा पहनाने के लिए भी कई प्लान कर लिए । सिर्फ इतना ही नहीं बाकायदा मुंबई से पनवेल में पड़ने वाले सलमान खान के फॉर्महाउस तक की बाकायदा रेकी तक करवाई गई है। और ये रेकी की थी कपिल पंडित और संतोष जाधव के साथ दीपक मुंडी ने।

अगर कपिल पंडित के खुलासे पर गौर किया जाए तो इन लोगों ने बाकायदा मुंबई में कमरा लेकर सलमान खान और उसके बॉडीगार्ड शेरा के सारी मूवमेंट का पता लगाया। यहां तक कि इन गुर्गों ने सलमान खान के फॉर्म हाउस तक के चक्कर भी लगाए। ताकि अटैक की सूरत में उस रूट के सारे रास्तों से वाकफियत रहे।

सलमान का फैन बनकर गार्ड से दोस्ती गांठी

Panvel Farm House: शूटर कपिल पंडित के मुताबिक सलमान खान जब भी फॉर्म हाउस जाते हैं तो उनका बॉडीगार्ड शेरा हरदम उनके साथ ही होता है। लेकिन लॉरेंस की प्लानिंग कुछ इस तरह से थी कि अगर सलमान खान पर हमला किया जाए तो वो हमला उसके फॉर्म हाउस वाले उस रास्ते पर ही किया जाए जहां उसकी गाड़ी की स्पीड सड़क और रास्तों में गड्ढ़ों की वजह से बेहद कम यानी क़रीब 25 किलोमीटर प्रति घंटा के आस पास ही रहती होगी। असल में पनवेल के फॉर्महाउस वाला वो रास्ता बेहद खराब है और उसमें काफी गहरे गहरे गड्ढ़े भी हैं जिनकी वजह से किसी भी सूरत में गाड़ी की स्पीड ज़्यादा रह ही नहीं सकती।

लेकिन कपिल पंडित की एक बात सुनकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई। क्योंकि कपिल पंडित ने बताया था कि लॉरेंस के एक शूटर ने सलमान खान का फैन बनकर उसके घर के एक गार्ड से भी दोस्ती गांठ ली थी। ऐसा इसलिए ताकि सलमान खान की ज़्यादातर मूवमेंट का पता किया जा सके।

पुलिस के इस बात में सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर का अक्स दिखाई दिया क्योंकि वहां भी क़रीब क़रीब इसी तरह से रेकी की गई थी। और उसी रेकी की बदौलत शूटर अपने मकसद में कामयाब हो सके।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in