Rajasthan Crime: लॉरेंस बोल रहा हूं, 5 लाख नहीं दिया तो मूसेवाला जैसा हाल होगा; इस यू-ट्यूबर को धमकी

Sidhu Moosewala Murder : लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम लेकर राजस्थान के सीकर (Rajasthan Sikar) के यूट्यूबर अशोक (you tuber Ashok) को मिली धमकी (Threats).
you tuber Ashok LLB Threat by Lawrence bishnoi
you tuber Ashok LLB Threat by Lawrence bishnoi

Rajasthan Sikar Crime News : अब राजस्थान के एक मशहूर यू-ट्यूबर (You Tuber) एडवोकेट को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम से मिली है. धमकी देने वाले ने मैसेज लिखा है कि मैं लॉरेंस बोल रहा हूं...5 लाख रुपये नहीं दिए तो तुम्हारा भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा.

अशोक कुमार
अशोक कुमार

जिन्हें धमकी मिली उनका नाम है अशोक कुमार. वो राजस्थान के सीकर में रहते हैं. इन्होंने इस धमकी को लेकर सीकर के उद्योग नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है. अशोक कुमार पेशे से वकील हैं और लोगों को जागरूक करने वाले वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर डालते हैं. इनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

हाल में ही इन्होंने एक वीडियो बनाकर विदेश जाने वाले मजदूर व अन्य लोगों के फर्जी एजेंट के झांसे में आने से बचने के बारे में बनाया था. इनका कहना है कि 18 जुलाई को वॉट्सऐप मैसेज पर धमकी मिली. मैसेज में लिखा है कि मैं लॉरेंस बोल रहा हूं. 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल तेरा होगा. इसके साथ ही नीचे हथियार की फोटो भी थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in