Sidhu Moosewala Murder : मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस की पहली बड़ी गिरफ्तारी, ड्रग्स डीलर अरेस्ट, हत्याकांड में ये थी भूमिका

Sidhu Moosewala News update : पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) मर्डर केस में पहली आधिकारिक गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार आरोपी मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) है. ये ड्रग्स डीलर है.
Sidhu Moosewala Murder : मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस की पहली बड़ी गिरफ्तारी, ड्रग्स डीलर अरेस्ट, हत्याकांड में ये थी भूमिका
Manpreet Singh

पंजाब से श्रेया चटर्जी की रिपोर्ट

Punjab Singer Sidhu Moosewala Murder Case arresting : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी हुई है. पंजाब पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि की है. उत्तराखंड से पकड़े गए मनप्रीत सिंह को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया है.

Manpreet Singh
Sidhu moosewala : सिद्धू मूसेवाला पर हमले से ठीक पहले ये गाना बज रहा था तभी चलने लगीं गोलियां, थार में बैठे दोस्त ने बताई पूरी कहानी

मनप्रीत सिंह को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. बताया जा रहा है कि एक कुख्यात ड्रग्स डीलर है. इसके खिलाफ हथियारों से संबंधित अपराध, हत्या के प्रयास, दंगा कराने के मामले दर्ज हैं. जिस मामले में उसे गिरफ्तार भी किया गया था. पुलिस इससे पूछताछ कर अन्य गैंगस्टर की गिरफ्तारी कर सकती है.

Manpreet Singh
Sidhu Moose Wala: 24 गोलियां शरीर के पार, सिर की हड्डी में भी बुलेट! सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिस बुलेरो में गैंगस्टर ने मूसेवाला की हत्या की थी उसे इसी ड्रग्स डीलर ने मुहैया कराई थी. ऐसे में किसने ये बुलेरो गाड़ी ली थी. किस गैंगस्टर से उसकी सांठगांठ रही थी. ये जल्द ही सामने आ सकेगा.

पंजाब पुलिस ने मनप्रीत सिंह के अलावा शरद नामक एक गैंगस्टर को 5 दिन के प्रोडक्शन वॉरंट पर लिया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. दोनों लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर और सक्रिय सदस्य हैं.

इन पर पहले भी हत्या, लूट, उगाही के कई मामले दर्ज हैं. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में इन दोनों पर शक है कि इन्होंने कत्ल में इस्तेमाल दोनों गाड़ियां बोलेरो और करोला गाड़ी शूटर्स को मुहैया कराई थी.

ये भी पता चला है कि वर्चुअल नंबरों के जरिए ये दोनों गैंगस्टर यानी मनप्रीत और शरद कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के भी लगातार संपर्क में थे. अभी ये भी जानकारी आई है कि मूसेवाला हत्याकांड में कुल 6 शूटर्स. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

Manpreet Singh
वॉट्सऐप से सुपारी, जेल से मर्डर, कबूलनामा फेसबुक पर, लॉरेंस बिश्नोई की पूरी कहानी

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in